जिस माँ ने नाजों से बड़ा किया उसे ही बना लिया अपनी हवस का शिकार

0
82

जयपुर। अभी हाल ही में मोगा में अपराध का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां एक मां के साथ जो हुआ उसके बारे में सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। यहां पर एक कलयुगी बेटे ने रिश्तों की मान मर्यादा को तार तार करते हुए खुद को जन्म देने वाली मां को ही अपनी हवस, का शिकार बना लिया।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार मोगा के गांव बुट्टर में एक कलयुगी बेटा परमजीत सिंह उर्फ हुसना काफी समय से अपनी मां शाम कौर को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। वहीं इस घटना वाले दिन एक बार फिर उसने अपनी मां के साथ रेप किया तो पीड़ित मां ने अपनी बहू और दूसरे को इस घटना के बारे बताया जिसके बाद यह मामला पंचायत में पहुंच गया। जिसके बाद गांव वासियों ने परमजीत सिंह को बुलाकर सारे गांव की हाजिरी में खूब छित्तर परेड की तथा माफी मांगने के बाद छोड़ दिया।

इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए गांव के एक युवक ने बताया कि यहां आरोपी बेटा अपनी ही मां के साथ गलत काम करता था और इसके बारे मां ने बड़े बेटे कि पत्नी को जानकारी दी जिसके बाद बड़े बेटे ने मामला पंचायत के ध्यान में लाया। वहीं पंचायत में गांव के लोगों ने परमजीत सिंह यानी माँ के छोटे बेटे से पूछा कि ”जो बात परिवार वाले कह रहे हैं ठीक है या गलत है, तो उसने गांव वासियों की हाजिरी में माना कि मैं अपनी मां से गलत काम किया है, जिस पर गांव वासियों ने उसकी छित्तर परेड की” वहीं अभी तक स्थानिय पुलिस इस दिल दहला देने वाले जघन्य आपराधिक मामले से दीर है। तथा पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाई नहीं की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here