परिजनों को नींद की गोली खिलाकर ,By feeding the sleeping pill to the family,

0
74

जयपुर, झारखंड के रांची से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश मे आया है। जहां एक युवक ने एक अधेड़ व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अऩसार घटना राजधानी रांची की है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हत्या का आरोपी छात्र इंजनीयरिंग का स्टूडेंट है।

जिसने कॉलेज से आते ही अपनी मां को किसी के साथ आपत्ति जनक अवस्था मे देख लिया। जिससे उसने आपा खो दिया और मां के प्रेमी की हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम रंजन एक्का है जो एक माइनिंग इंजीनियर है।

बताया जा रहा है कि रंजन के और आरोपी की मां के बीच अवैध संबंध थे। आरोपी के बयानों के आनुसार पुलिस का कहना है कि जब वह घर पहुचा तो मृतक उसके साथ संबध बना रहा था। जिसे देखते ही वो आग बबूला हो गया और कुदाल से उसने इंजीनियर पर हमला कर दिया।

इतना ही नहीं वह अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सका और पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके मे सनसनी फैल गई। जहां पास के लोगों  ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पुहंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जहां पूछताछ मे आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। वहीं पुलिस का कहना है कि मौके से कुदाल भी बरामद कर लिया गया है। जिससे उसने मृतक पर हमला किया था। पुलिस का कहना है कि आरोपी कोर्ट मे पेश किया जाएगा। जहां से उसे बाल सुधारग्रह भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here