रात को दबे पांव बेटे के कमरे तक जा पहुंची मां, जैसे ही अंदर की ओर झांका नज़ारा देख उड़े होश

0
74

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि हर रोज दुनिया भर में हैवानियत के करोड़ों मामले ऐसे हैं जिनके बारे में सुनते ही सांसें अटक जाती हैं। लेकिन आज हम आपको हैवानियत का एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद पारिवारिक रिश्तों से ही आपका भरोसा उठ जाएगा। आपकी जानकारीक लिए बात दें कि यह मामला अमेरिका के मैरीलैंड का हैं। यहां पर में हुई इस वारदात में एक नाबालिग लड़के ने हैवानियत की सारी हदों को पार कर दिया। इस वारदात को आरोपी की मां ने अपनी आंखों से देखा और पुलिस को सूचना देकर उसे गिरफ्तार करवा दिया।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि यह मामला सितंबर के आखिरी दिनों का है। मैरीलैंड में रहने वाली एक महिला अपने दो बेटों के साथ रहती थी। बड़े बेटे का नाम सोलोमन प्यूल 14 है जबकि छोटा बेटा अभी सिर्फ दो साल का है। बता दें कि एक रात महिला अपने छोटे बेटे को सुला रही थी। जबकि बड़ा बेटा अपनी कज़िन सिस्टर के साथ ऊपर के कमरे में खेल रहा था। दोनों के खेलने की आवाज़ें बड़ी ही आसानी से नीचे सुनाई दे रही थीं। लेकिन थोड़ी ही देर बाद आवाज़ें आना बंद हो गईं।

महिला को लगा दोनों बच्चे खेलते-खेलते सो गए होंगे। महिला बच्चों की नींद खराब नहीं करना चाहती थी इसलिए दबे पांव ऊपर वाले कमरे तक जा पहुंची। लेकिन महिला ने जैसे ही कमरे के अंदर देखा तो वहां का नज़ारा देखकर उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गई।

इसके बाद महिला ने देखा कि उनका बड़ा बेटा सोलोमन अपनी कज़िन के साथ हैवानियत कर रहा था। बेटे की हैवानियत को देखने के बाद महिला ने पुलिस को सुचना दी। तथा पुलिस ने मौके पर पहुंची कर आरोपी सोलोमन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here