सबसे ज्यादा लीक होने वाले GOOGLE PIXEL 4 की लॉन्च डेट आयी सामने

0
41

जयपुर। Pixel 4 की लॉन्च डेट आखिरकार सामने आ गई है। द वर्ज के अनुसार, मेड इन गूगल इवेंट 15 अक्टूबर को न्यूयॉर्क शहर में होने वाला है। Pixel 4 और Pixel 4 XL के अलावा, हम इस इवेंट में Pixelbook 2 और Google होम स्पीकर्स का नया लाइनअप भी देख सकते हैं।
लॉन्च होने से पहले गूगल पिक्सल 4 के कईं सारे लीक्स हमें देखने को मिल चुके हैं। अगर लगभग इस फोन के सभी मुख्य फीचर्स सामने आ गये हैं तो अब गूगल ने इसे लॉन्च करने का निर्णय ले लिया है। और इसे 15 अक्टूबर को लॉन्च कर दिया जायेगा।
लीक्स के अनुसार अब तक इस फोन के बारे में जो जानकारी हमें अभी तक मिली हैं वो इस प्रकार हैं— कंपनी ने इस फोन को सोली रडार सिस्टम से लैस किया है, जिसमें मोशन और वेव सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। इस फीचर से आप अपने फोन को टच किये बिना ही म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म सूनएज, फोन साइलेंट कर सकेंगे। कंपनी ने यह भी बताया कि ये फीचर केवल चुनिंदा देशों में ही काम करेगा। भारत में यह सेंसर काम नहीं करेगा। और जापान में भी ये काम नहीं करेगा। कैमरा सेक्शन के अपग्रेड देखने को मिलेगा।
कलर वैरिएंट्स से लेकर कैमरा फीचर्स तक, हम Pixel 4 के बारे में लगभग सब कुछ जानते हैं।
अब हमें इन सब फीचर्स को विशवास करने और वास्तविक रूप से देखने के लिए कुद दिनों का इंतजार करना होगा। कंपनी इस फोन की कीमत, इसे कितने मेमारी वेरिएंट में लॉन्च किया जायेगा, और अन्य फीचर्स से 15 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में पर्दा उठायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here