Intercontinental चैंपियनशिप के लिए द मिज़ ने लगाए कर्ट एंगल पर गंभीर आरोप

0

Intercontinental चैंपियनशिप जो कि डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के ब्रांड में दूसरा सबसे बड़ा खिताब है माना जाता है। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने आधिकारिक तौर पर समरस्लैम के लिए दूसरे प्री शो मैच की घोषणा की है इसके लिए The Hardy Boyz ने Miztourage के खिलाफ जेसन जॉर्डन के साथ एक टीम बनाई है। इसका नाम सिक्स मैन टैग टीम मैच रखा गया है। क्योंकि द रिवाइवल के स्कॉट डावसन के चोटिल होने की वजह से जेसन जॉर्डन को Hardy  के साथ शामिल किया गया है। यह मैच मुख्य कार्ड का हिस्सा नहीं होगा जबकि किकऑफ मैच होगा।

समरस्लैम के लिए घोषित किए गए इस मैच पर द मिज़ ने कर्ट एंगल पर आरोप लगाया है। साथ ही गुस्सा होते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी डाली है। इसमें मिज़ ने लिखा है कि समरस्लैम में डब्ल्यूडब्ल्यूई Intercontinental चैंपियनशिप डिफेंड ना कराए जाने का दोषी रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को मानता हूं। मैंने हमेशा से इस चैंपियनशिप को नया आयाम दिलाया है। और काफी मेहनत भी की है। कर्ट एंगल ने Intercontinental चैंपियनशिप के लिए मैच जानबूझ कर नहीं करवाया है।

साथ ही कहा कि तुम्हारा बेटा जेसन जॉर्डन सिक्स मैन टैग टीम मैच का हिस्सा बनने के लायक भी नहीं है। मैं पिछले 12 सालों से शानदार काम कर रहा हूं।

खेल खबरों के लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे.

अभी LIKE करें – समाचार नामा 

तो इसलिए Huge डॉर्क मैच के बाद स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड को ऑफ द AIR किया गया था

क्या आपको मालूम है John Cena और Nikki Bella ने इस टैग टीम की मदद की है

समरस्लैम में आपके पसंदीदा Wrestler का मैच कब है, यहां जानिए

रॉ के लास्ट एपिसोड में सुपरस्टार्स आपस में भिड़े, सिक्योरिटी गार्ड्स भी नहीं रोक सके

डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर का मेडिकल अपडेट, जानिए इसके बारे में!

स्मैकडाउन लाइव में Baron Corbin को जिंदर महल से मिली ऐसी मजेदार हार

 

SHARE
Previous articleएनडीए में शामिल हुई जेडीयू, शरद यादव समर्थकों का सीएम हाउस के बाहर विरोध-प्रदर्शन
Next articleहर सप्ताह नींद में 30 मिनट की कमी हो सकती है बहुत खतरनाक, जानें कैसे
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here