गलत नाम बताकर युवती के संपर्क में आया, शादी का वादा कर बार-बार करता रहा दुष्कर्म

0
240

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में जयपुर के मालवीय नगर थाना क्षेत्र में एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में एक युवती ने मालवीय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक समुदाय विशेष के युवक ने उसेसे शादी का वादा कर बार बार दुष्कर्म किया है।

जिसके बाद मालवीय नगर ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि जगतपुरा निवासी एक पच्चीस वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि एक युवक ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ बार बार दुष्कर्म किया है।

पीड़िता की रिपोर्ट के अनुसार जब युवती से उस युवक की पहचान हुई थी तो उस युवक ने पीड़िता को अपनी नाम इशांत बताया था। लेकिन कुछ दिन बात युवती को पता चला कि वह युवक जो अपने आप को इशांत बताकर उसके साथ संपर्क में था उसका असली नाम इरशाद है। इस पुरे मामले का खुलासा होने के बाद जब युवती ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे धमकाया तथा इसके बाद फरार हो गया। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह उसे शादी करने का झांसा देकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता था।

इसके बाद पीड़ित लड़की ने कहा कि जब से इस सारे मामले का खुलासा हुआ है तब से वह युवक युवती के सम्पर्क में नहीं है। जिसके बाद मालवीय नगर थाना पुलिस ने इस मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here