LIVE RCB vs RR : राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को 19 रन से हराया

0
60

जयपुर (स्पोर्ट्स  डेस्क ) आईपीएल में कोहली की टोली यानि आरसीबी के लिए रविवार दिन खास हो सकता है। दरअसल आईपीएल के 11 मुकाबले के राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में भिड़त होनी है । यह मैच में शाम चार बजे से एम चिन्ना स्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।


रॉयल चैलेंजर्स — इस से खुश हो सकते हैं कि उनके पास उमेश यादव जैसे तेज गेंदबाज और एबी डीविलियर्स जैसे तेज गेंदबाज हैं जो भी मैच के रुख को पलट सकते हैं ।हालांकि कोहली की खुद की फॉर्म भी बड़ी चिंता का विषय है । वो पिछले मैचों में सिर्फ 52 रन ही बना पाएं हैं।इसलिए उन पर अच्छा खेलने का दवाब रहने वाला है ।

वही दूसरी तरफ ब्रेंडन मैक्कुलम और सरफराज खान अब तक कुछ खास नहीं कर पाए हैं । सरफराज तो पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं । इसलिए माना जा रहा है कि विराट उनकी जगह इंग्लैंड के मोइन अली को दे सकते हैं । मोइन एक अच्छे ऑफ स्पिनर और शानदार फील्डर हैं । क्विंटन डीकॉक ओपनिंग के साथ विकेटकीपिंग भी अच्छी कर रहे हैं । उन पर बोझ ज्यादा है । इसलिए आज यह देखना होगी की विराट टीम में कुछ बदलाव करते हैं या नहीं ।

 

राजस्थान रॉयल्स की बात की जाए तो बैटिंग में रहाणे और संजू सैमसन ने बेहतर खेल दिखाया है । वो इसे जारी रखना चाहेंगे । जो बटलर और राहुल त्रिपाठी को भी जिम्मेदारी लेनी होगी । पिछले मैच वें मोहम्मद शमी के स्लोअल बॉल पर बोल्ड हो गए थे । वही डी आर्सी शॉर्ट को भी आईपीएल में कुछ कमाल करना होगी । राजस्थान रॉयल्स वास्तव में चिंता का कारण है । क्योंकि रहाणे संजु सैमसन नहीं चलते हैं तो उन्हें दिक्कत हो सकती है।

 

संभावित –

राजस्थान रायल्स :  अजिंक्य रहाणे (कप्तान)  डी आर्की शॉर्ट  ,संजू सैमसन , संजू सैमसन,  राहुल त्रिपाठी  जोस बटलर , जोस बटलर , श्रेयस गोपाल , धवल कुलकर्णी , बेन लॉफलिन/जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट ।

आरसीबी- विराट कोहली (कप्तान),  क्विंटोन डि कॉक (विकेटकीपर) ,  ब्रैंडन मैकलम , एबी डि विलियर्स  सरफराज खान ,  मनदीप सिंह ,  क्रिस वोक्स ,  वॉशिंगटन सुंदर ,  कुलवंत खेजरोलिया , युजवेंद्र चहल उमेश यादव

 हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप www.samacharnama.com पर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आपको पूरे आईपीएल के अपडेट्स और लाइव स्कोर और समीक्षा मिल जाएंगी ।

LIVE SCORE 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here