मालिक पर हमला होता देख गुंडों से भिड़ गया कुत्ता, फिर जो हुआ वह है हैरान करने वाला

0
63
जयपुर, कुत्ते को सबसे वफादार जानवर माना जाता है। जिसके चलते कई सारे लोग अपने घर मे कुत्ता पालकर रखते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक खबर ने एक बार फिर से कुत्ते की वफादारी पर मोहर लगा दी है। वायरल खबर मे बताया जा रहा है कुत्ते के मालिक पर जब हमला हुआ तो उसने अपने मालिक को बचाने के लिए जान की बाजी लगा दी।

दरअसल मामला साउथ अफ्रीका के केपटाउन का है। जहां पर कुछ लुटेरों ने कुत्तें के मालिक पर हमला कर दिया। लेकिन कुत्ता बिना डरे हमलावरों पर टूट पड़ा। जिससे लुटेरों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि चाकू कुत्ते के सिर में तीन इंच तक अंदर चला गया।
जिसके बाद कुत्ता बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। हालांकि बाद में कुत्ते को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उसकी हालत मे सुधार बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 40 वर्षीय गिनो वेन्सल अपने पालतू डॉग के साथ वॉक कर रहे थे।
 जहां कुछ लुटेरे हाथ मे चाकू लेकर उनकी तरफ आए। इसी बीच वेन्सल के डॉग ड्यूक ने उनपर भौंकना शुरू कर दिया। वहीं कुत्ते की आक्रमकता को देखकर लुटेरे घबरा गए और कुत्त पर चाकू से वार कर दिया। जिससे वह घायल होकर गिर गया. लेकिन कुत्तें के भौंकने से लुटेरे वहां से भाग गए।Image result for मालिक पर हमला होता भिड़ गया डॉगी
जिसके बाद लोगों ने कुत्ते को अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं अस्पताल के चिकित्सकों को कहना है कि कुत्ते का चाकू निकाल दिया गया है। उसका इलाज किया जा रहा है। साथ ही कुत्ते की बहादुरी को लेकर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here