धोनी की सक्सेस को देखकर मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला अब ये होगें ऑनस्क्रीन माही

0
43

पिछले साल आई फिल्म एमएस धोनी ने क्रिक्रेट प्रेमियों के साथ बॉलीवुड सितारों में भी चार चांद लगा दिए थे।बता दें धोनी की फिल्म में उनके जिंदगी का जिक्र किया गया था।जिसमें उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ को भी दर्शाया गया था।

अब सिनेमा का नया दौर शुरु हो गया है जहां फिल्मो में बायोग्राफी का प्रचलन कायम है फिल्म में धोनी के साथ उनकी पारिवारिक जिंदगी का भी अच्छा द्रर्शण था किस तरह एक बेटे के किरयर के प्रति चिंतित व्यक्ति अपने बेटे पर विश्वास करके उसे क्रिक्रेट खेलने की अनुमति देता।

इसके साथ ही फिल्म में क्रिक्रेटप्रेमी धोनी की मेहनत को भी दिखाया गया।जिसकों पर्दे पर सुशांत सिंह राजपुत ने लाया।फिल्म को रिलीजिंग के समय बहुत पसंद किया गया जिसकी सक्सेस देखकर फिल्म मेकर्स ने फिल्म के सीक्वल बनाने का फैसला लिया है।

फिल्म के सीक्वल में भी धोनी के किरदार में सुशांत ही दिखाई देंगे।बताया जा रहा है कि इस बार इस फिल्म में धोनी की  कप्तानी में टीम इंडिया के वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद की कहानी का दिखाया जाएगा इस सीक्वल की तैयारियां शुरु कर दी गई है। इस बार फिल्म में साल 2011 वर्ल्डकप में भारत की जीत के बाद धोनी के करियर की  सक्सेस को दर्शाया जाएगा। 

इसके अलावा बता दे फिल्म में धोनी के 2015 में हुए वर्ल्डकप के साथ ही आईपीएल के जीत को भी दिखाया जाएगा।फिल्म पिछली बार नीरव पांडे ने डाइरेक्ट की थी इस बार भी यही फिल्म को डाइरेक्ट कर सकते है धोनी की बेटी जीवा को भी फिल्म में दिखाया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here