लाख रुपये के भीतर बिकने वाली शानदार मोटरसाइकिलें, जो युवाओं की बीच है काफी पॉपुलर

0
48

जयपुर। भारत में आज के समय में युवाओं को कम कीमत में बेहतरीन बाइक्स की खोज होती है जो माइलेज भी बेहतर दें और उसका इंजन भी दमदार हो। इस भागदौर की जिंदगी में लोगों को रफ्तार की आदत सी हो गई है और यही बात बाइक्स के मामले में भी देखा जाता है। आज हम आपको देश में बिकने वाली तेज रफ्तार वाली बाइक के बारे में बताने जा रहे है जिनकी कीमत लाख रुपये से भी कम है।

इस समय भारतीय बाजार में बजाज ऑटो अपनी पल्सर एनएस 200 को बेच रही है जिसे युवाओं के साथ-साथ ऑफिस गोइंग ग्राहकों द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है।  आपको बता दें कि इस शानदार बाइक को कंपनी ने 199.4 सीसी का पावरफुल इंजन दिया है जो कि इस बाइक को शानदार पावर देती है। आपको बता दें कि इस बजाज एनएनस 200 की कीमत केवल 99.411 लाख रुपये रखा गया है।

इसके अलावा भारतीय टू-व्हीलर बाजार में लाख रुपये से कम कीमत में टीवीएस मोटर भी अपनी आरटीआर 200 फोर वी को बेचता है। कंपनी ने इस बाइक को काफी स्टाइल और हंक लुक दिया है। यह बाइक इस वक्त 197.7 सीसी के इंजन के साथ बेची जा रही है। जबकी इसकी कीमत 94.980 रुपये रखी गई है।

इसके अलावा देश की पॉपुलर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी सुजुकी भी अपनी पॉपलर स्पोर्ट्स बाइक सुजुकी जिक्सर एसएफ को बेचती है। इस शानदार बाइक की कीमत 91.852 रुपये रखा गया है। सुजुकी ने इस बाइक को 154.9 सीसी का पावरफुल इंजन दिया है। आपको बता दें कि यह बाइक भारत की सड़कों पर शानदार 48 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने की क्षमता रखता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here