Lava Z62 स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया है, जानिये इसके बारे में

Lava Z62 स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया हैं, इस फोन में आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते है जो आज हम आपको इस फोन के बारे में बताने जा रहैं।

0

Lava Z62 स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया हैं, इस फोन में आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते है जो आज हम आपको इस फोन के बारे में बताने जा रहैं। सबसे पहले तो इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 6060 रूपये हैं। इस फोन में कई ऐसे फीचर्स भी दिए गए है जिसके बारे में आप नही जानते होगें। तो अब इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

इस फोन पर कई प्रकार के आफर्स भी दिए जा रहे है जो कि शर्तो पर आधारित है जिसका फायदा आप भी उठा सकते हो।फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 2 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिससे की फोन में आप ऐप्स को स्थापित कर सकते हो, जो कि शानदार दी गई हैं।

फोन में फोटो व वीडियो को स्टोर करने के लिए 16 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन की अभी बिक्री शुरू नही हुई है, इस फोन के रजिस्ट्रेशन 18 जून से शुरू हो जायेगें। इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन में दो कैमरे दिए गए हैं। एक कैमरा फोन के रियर में तो दूसरा कैमरा फोन के फ्रंट में दिया गया हैं।

फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इसके रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है व इसके फ्रंट कैमरे की बात करे तो इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। फोन में फेस अनलाॅक फीचर भी दिया गया हैं जिससे की फोन को आनलाॅक किया जा सकता हैं। इस फोन में 3380 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here