मार्वल यूनिवर्स की तरफ से आयरन मैन ने दिया ये आखिरी संदेश, सुनकर आ जाएगा रोना

0
45

हॉलीवुड के मार्वल यूनिवर्स  की एंवेंजर्स हाल ही में रिलीज हुई है।फिल्म ने हर ओर से अपने चर्चा कायम रखी।फिर चाहे वो कलेक्शन हो या पॉपुलेरिटी फिल्म ने अपने साथ किसी को नहीं खड़े रहने दिया और हर किसी भाषा में फिल्म ने अपना कमाल दिखाया है।इस फिल्म में थानोस के खत्म होने के साथ ही कई सुपरहीरोज का सफर भी खत्म हो गया।जी हां जिस तरह एक चुटकी भर से थानोस ने दुनिया को खत्म कर दिया था वही उन लोगों को वापस लाने के लिए सुपरहीरोज का आईडिया काम तो आया लेकिन ऐसे में कुछ फेवरेट हीरोज को अपनी बली देनी पड़ी।

हालांकि आयरम मैन के मर जानें से एंडगेम का असली मकसद समझ आया और इसे लेकर हर कोई दुखी हुआ।जाते जाते आयरन मैन ने एक खास संदेश भी दिया जो कि काफी भावुक करने वाला है।इस दौरान अब मार्वेल यूनिवर्स की तरफ से आयरनमैन उर्फ टोनी स्टार्क का आखिरी संदेश पोस्ट किया गया है।

जिसमे टोनी की तरफ से लिखा हुआ आखिरी संदेश है  ‘टोनी स्टार्क के हवाले से लिखा गया है, ‘हर कोई हैपी एंडिंग चाहता है। है न? लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता है। शायद इसबार न हो। जब आप इसे दोबारा प्ले करेंगे तो मुझे उम्मीद है कि तब कोई जश्न होगा। मुझे उम्मीद है कि परिवार एक बार फिर साथ होंगे, मुझे उम्मीद है कि सब वापस मिलेगा और यह ग्रह पहले की तरह सामान्य हो चुका होगा। क्या दुनिया थी यह! अगर आज से 10 साल पहले कोई हमसे कहता कि हम अकेले नहीं हैं तो मैं इतना हैरान नहीं होता, लेकिन लेकिन वहां से अच्छी और बुरी ताकतें आमने-सामने आईं। सच्चाई यही है कि हमें आगे बढ़ने का रास्ता तलाशना होगा।

उन्होनें आगे लिखा- मैंने सोचा कि मैं पहले ही एक ग्रीटिंग मेसेज रिकॉर्ड कर लूं ताकि अगर मेरी मौत हो गई तो इसे सुना जा सके। सच कहूं तो मौत कभी अचानक नहीं होती है। इस बार हम समय में यात्रा कर रहे हैं और कल को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में जिंदा वापस लौटने की संभावना न के बराबर है और यह सोचकर मैं बहुत दिमाग लगा चुका। फिर भी जाना ही तो एक हीरो वाली बात है।

अंत सफर का ही एक हिस्सा है। वैसे, मैं इतना क्यों सोच रहा हूं। सबकुछ ठीक हो जाएगा और जैसा होना चाहिए, वैसा ही होगा। लव यू 3000-
टोनी स्टार्क’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here