द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर का जबरदस्त कमबैक, इस स्टार ने किया बड़ा खुलासा

0
205

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने नए शो द् कपिल शर्मा शो से वापसी की थी। वहीं इस शो में कपिल शर्मा के शो में वापसी करने पर फैंस ने बड़े ही खुले दिल से स्वागत किया था। आपको बता दें कि द् कपिल शर्मा शो को सलमान के निर्देशन में खोला गया है और कपिल के इस शो में जुड़ना सलमान खान के लिए फायदेमंद माना जा रहा है।आपको बता दें कि कपिल के इस शो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर के कारण किसी को भी इस शो में सुनील सिंह ग्रोवर, डॉ. गुलाटी और रिंकू भाभी की कमी ऑडियंस को महसूस नहीं हो रही है।

आपको बता दें कि इस शो के पिछले एपिसोड़ में सलमान खान अपने दोनों भाईयों के अलावा अपने पापा सलीम खान के साथ इस शो में आए थे। आपको बता दे कि इन दिनों सुनील ग्रोवर के शो कानपुर वाले खुरानाज बुरी तरह से फ्लॉप हो गया है। बताना चाहेंगे कि सुनील ग्रोवर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सलमान खान चाहते थे कि वो कपिल के शो में वापिस आ जाए और सुनील अभी खुद को थोड़ा वक्त देना चाहते है। वहीं इन सब बातों से जाहिर है कि सुनील कपिल से अपनी नाराजगी को पूरी तरह से भुला चुके है।

आपको बता दें कि सुनील एक बार फिर इस शो में जल्द ही वापसी करने का सोच रहे है और इस बात का खुलासा इस शो के जज नवजोत सिद्दू ने किया था। वहीं एक अखबार से बातचीत में नवजोत ने कहा था कि सुनील को इस बात का अहसास होगा जब उनकी वापसी के समय जब कपिल खुले दिल से उनका स्वागत करेंगे। आपको बता दें कि सुनील को इस बार पहले से ज्यादा महत्व दिया जाएगा।

आज हम बात करेंगे कि इस शो से अपने बॉलीवुड के स्टार्स कितनी कमाई करते है। तो आइए जानते है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहुर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांस 2 के लिए 50 से 80 लाख की कमाई की थी।

वहीं बात करें सलमान खान की तो सलमान खान ने बिग बॉस के पहले सीजन के लिए 8 से 10 करोड़ रूपये चार्ज किया था। वहीं बिग बॉस सीजन 12 की बात करें तो इस बार सलमान खान ने हर एक एपिसोड़ के लिए 15 करोड़ रूपये चार्ज किया था।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की तो अक्षय कुमार ने शो मास्टर सेफ और खतरों के खिलाड़ी के लिए प्रति एपिसोड़ के लिए 1.5 करोड़ रूपए फीस के तौर पर लिए थे। वहीं लॉफ्टर चैलेंज के लिए उन्होंने हर एपिसोड़ के लिए 5 करोड़ का चार्ज किया था।

वहीं बात करें ऋतिक रोशन की तो ऋतिक ने जस्ट डांस शो के लिए 2 करोड़ का चार्ज किया था। आपको बता दें कि शाहरूख खान ने केबीसी, पांचवी पास और जोर का झटका जैसे रियलटी टीवी शो के लिए हर एक एपिसोड़ के लिए करीब 2.5 करोड़ का चार्ज किया था। वहीं आपको बता दें कि टेड टॉक के लिए प्रति एपिसोड़ के लिए शाहरूख ने 5 करोड़ का चार्ज किया था।

वहीं बात करें आमिर खान की तो आमिर ने शो सत्यमेव जयते के हर एपिसोड़ के लिए 4 करोड़ रूपये का चार्ज किया था। आपको बता दें कि ऐसा कहा गया था कि उन्होंने इस शो के लिए कोई चार्ज नहीं किया गया था। वहीं अमिताभ बच्चन की बात करें तो इस बार केबीसी ने अपनी फीस बढ़ा दी और अब वह प्रति एपिसोड़ के लिए करीब 3 करोड़ का चार्ज करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here