कुख्यात वुमन गैंग जो हाइवे पर ट्रक ड्राइवरों को लूट मचाती थी उत्पाद

0
58

जयपुर ।अभी हाल ही में कर्नाटक में एक हैरान कर देने वाला आपराधिक मा ला सामने आया है। जिसके बारे मे सुनकर आपको अपने कानों पर यकीन नहीं होगा। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर पुलिस ने एक ऐसे महिला गिरोह का पर्दाफाश किया है जो हाइवे पर ट्रक ड्राइवरों को अपना निशाना बनाती थी। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इस महिला गिरोह में कोई भी पुरुष नही था। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुयार यह महिला गिरोह गुजरात, पंजाब और हरियाणा से आने वाले ट्रक ड्राइवरों को अपना निशाना बनाता था।

वहीं इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस गिरोह की प्रमुख सरगना जिसका नाम राजाबाई है व जिसकी उम्र 60 साल है। जबकि इस गिरोह के अन्य सदस्यों के नाम नीलाबाई (45), पल्लवी (22), राधिका (35), गंगा (20) और सरिता (20) हैं। यह गैंग अधिकतर नेशनल हाईवे नंबर 4 (चेन्नई-मुंबई), नेशनल हाईवे नंबर 63 (अकोला-गूटी) समेत कई अन्य अहम रूट्स पर ट्रक ड्राइवरों को अपना निशाना बनाते थे। ये महिलाएं ट्रक ड्राइवरों को धारदार हथियारों से डराकर उनकी महंगी चीजे व सामान लूट लेती थी।

इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए कर्नाटक पुलिस ने बताया की गैंग की मुखिया आरोपी राजाबाई जो शाम के समय हाइवे के टोल बूथ पर खड़ी होकर अपना टारगेट चुनती थी। इस दौरान वे ट्रक ड्राइवर व क्लीनर से नजदीकी बढ़ाकर अगले गांव तक के लिए लिफ्ट मांगकर ट्रक में सवार हो जाती थी। लेकिन दो से तीन किलोमीटर बाद उसके गिरोह की दूसरी सदस्य गंगा या सरिता पहले से तय जगह पर इंतजार करती रहती थी। गंगा और सरिता ट्रक ड्राइवरों के सामने खुद को सेक्स वर्कर बताती थी।

मिली जानकारी के अनुसार इसके बाद ट्रक ड्राइवर आसानी से फंस जाते थे। इसके बाद आरोपी महिलाएं अपने गैंग के साथ मिलकर ट्रक ड्राइवरों से उनका कीमती सामान छीन लेती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here