वेस्टइंडीज के दौरे में इस प्रकार से हो सकती है भारतीय टीम,देखें संभावित टीम

गौरतलब है कि एशिया कप के बाद भारतीय टीम का वेस्टइंडीज के साथ मुकाबला होना है। वेस्टइंडीज के साथ भारतीया टीम दो टेस्ट, पांच वनडे और 3 टी-20 मैच खेलेगी। बीसीसीआई ने इस दौरे के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है।

0
104

जयपुर. भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है। वहां अपनी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच खेल रही है। यह मैच 7 सितंबर से 11 सितंबर के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले के बाद भारतीय टीम को यूएई रवाना होना है। वहां टीम इंडिया एशिया कप खेलेगी।

गौरतलब है कि एशिया कप के बाद भारतीय टीम का वेस्टइंडीज के साथ मुकाबला होना है। वेस्टइंडीज के साथ भारतीया टीम दो टेस्ट, पांच वनडे और 3 टी-20 मैच खेलेगी। बीसीसीआई ने इस दौरे के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है।बीसीसीआई ने बताया है कि वेस्टइंडीज अगले महीने में भारत का दौरा करेगी। दोनों टीमों के बीच इस दौरे की शुरूआत टेस्ट सीरीज के साथ होगी। इस सीरीज का पहला टेसट चार अक्टूबर से खेला जाना है।

इसके बाद 12 अक्टूबर केा दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। टेस्ट सीरीज के बाद वनडे की सीरीज खेलनी है। 21 अक्टूबर से पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगी। वनडे सीरीज का पहला मैच 21 अक्टूबर को गुवाहाटी, दूसरा 24 को इंदौर, तीसरा 27 को पुणे, 29 को मुंबई और पांचवां एक नंवबर को तिरुवनंतपुरम में होगा। इसके बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी।

 

टी-20 के लिए भारत की संभावित टीम:विराट कोहली, रोहित शर्मा, के एल राहुल, शिखर धवन, सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक, एम. एस. धोनी, हार्दिक पांड्या, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, जयदेव उनादकट और शार्दुल ठाकुर।


वनडे के लिए भारत की संभावित टीम:रोहित शर्मा, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली, एम. एस. धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल।

टेस्ट के लिए भारत की संभावित टीम:रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, के एल राहुल, अजिंक्य रहाणे, हार्दिक पांड्या, रिद्धिमान साहा, मुरली विजय, शिखर धवन, रविन्द्र जडेजा, उमेश यादव, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, आर. अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here