क्रिकेट के मैदान पर फिर घटी दिल दहला देने वाली घटना, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

ख़बरों की माने तो पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे मैच में ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर सबके होश उड़ गए ।दरअसल इस मैच में पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम उल हक के सिर में गेंद लगी ।

0
102

जयपुर  ( स्पोर्ट्स डेस्क) ख़बरों की माने तो पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे मैच में ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर सबके होश उड़ गए ।दरअसल इस मैच में पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम उल हक के सिर में गेंद लगी ।   चोट इतनी जोरदार थी कि इस घटना के बाद इमाम बीच मैदान पर ही लेट गए । हालांकि अब उन्हें पूरी तर से फिट बताया जा रहा है। बता दें की मैच में जब इमाम उल हक 14 रन बनाकर क्रीज पर थे तब तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन की गेंद उनके हेलमेंट की ग्रिल पर लगी जिससे उन्हें चक्कर आने लगे और फिर वह मैदान में गिर पड़े ।   हालांकि पीसीबी ने खिलाड़ी की चोट अपडेट करते जानकारी देते हुए ट्वीट किया – इमाम उल हक के सभी स्कैन सही आए हैं। वह टीम से जुड़ेंगे और टीम फिजियो की निगरानी में रहेंगे। गौरतलब है कि इमाम को ऐसे मैदान पर गिरता देखकर सभी को चार साल पहले की वो घटना याद आ गई जब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट फिल ह्यूज की ऐसी ही एक बाउंसर सिर पर लगने से मौत हो गई थी।

बता दें की 25 साल के ह्यूज को 25 नवंबर 2014 को शेफील्ड शील्ड ट्रॉफी के दौरान एक मैच खेलते हुए तेज गेंदबाज सीन एबॉटल की एक बाउंसर सिर पर लगी थी । वैसे  बता दें की  इमाम उल हक पूर्व दिग्गज कप्तान इजमाम उल हक के   भतीजे हैं । इन दिनों इमाम भी  पाकिस्तान क्रिकेट टीम में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं । हालांकि अब पाकिस्तान फैंस को राहत हैकि  उनका खिलाड़ी  ठीक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here