पति ने कहा एनकाउंटर की धमकी देकर पुलिसकर्मी रोज करता है उसकी पत्नी के साथ ये काम, और..

0
411

जयपुर, उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां एक युवक ने जिला एसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा है कि एक पुलिसकर्मी उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाता है। जब उसने विरोध किया तो पत्नी के सामने ही उसकी जमकर पिटाई कर दी

और एनकाउंटर करने की धमकी देकर रोज शाम पत्नी से मिलने के लिए आता है। इतना ही नहीं पीडित पति का कहना है कि पुलिसकर्मी ने उसकी पत्नी को उसके खिलाफ उकसाकर घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज करवा दिया है। वहीं युवका का कहना है कि भविष्य मे उसके साथ किसी तरह की अनहोनी नहीं हो इसके लिए उसने जिला एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बागपत के माता कालोनी निवासी एक युवक की दो साल पहले शादी हुई थी। जहां शादी के बाद अक्सर पुलिस करमी उसकी पत्नी से मिलने के लिए आता था। लेकिन धीरे धीरे उसका आना जाना बढ़ गया। पीडित पति का कहना है कि शादी से पहले भी यह व्यक्ति उसके घर आता जाता था।

उसने बताया कि उसकी पत्नी उसके साथ उसके घर आ गई थी। लेकिन पुलिसवाले ने अपने तीन साथियों के साथ आकर उसकी पत्नी के अपने साथ ले गए। इतना ही नहीं युवक का कहना है कि कई बार उसकी पत्नी का गर्भपात भी करवाया गया है।

साथ ही युवक का कहना है कि उसके सास ससुर ने उनकी छोटी बेटी को साठ हजार में बेचा था। अब सास का कहना है कि वह उसकी छोटी बेटी के साथ युवक की पत्नी का भी सौदा कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here