किराए पर लिया था घर, नीचे निकला कुछ ऐसा कि….

0
53

अकसर हम लोग सुनते हैं कि किसी पुराने घर में कुछ ऐसा निकला की सब परिवार वालों के होश उड़ गए । जब भी हम किसी नई जगह पर जाते हैं तो अकसर हमें वहां पर रहने के लिए मकान किराए पर लेना होता है जिसके बाद हम वहां पर रहने लगते है मगर क्या आपने कभी सुना है ​कि आपने किराए पर मकान लिया हो और उसमें से कुछ ऐसा निकले की जो आपके रोगंटे खड़ें कर दें ।
अगर नहीं तो आप इस खबर को आखिर तक जरूर पढ़ें । आज हम आपको डेनियल कार्ले नाम के एक शख्स की कहानी बताने जा रहे हैं । यह आपको बिल्कुल अजीब लगेगी मगर ये सच है । आपको बता दें कि डेनियल आयरलैंड का रहने वाला है।

हाल ही में कुछ दिनों पर पहले वहे किसी काम से इंग्लैंड चला गया जिसके बाद उसे वहां पर रहने के लिए कोई मकान तो चाहिए । उन्हें इंग्लैंड में एक काफी सस्ता अपार्टमेंट रहने के लिए मिल गया । डेनियल अपने नए घर को एक्सप्लोर करने लगे। जब डेनियल अपने घर को एक्सप्लोर कर रहे थे तो उन्हें वहां कई अजीबों गरीब चीजें दिखाई दी । जो कि आमतौर पर किराए के मकानों में देखने को नहीं मिलती है।

सफाई के बीच में ही डेनियल की नजर घर के फ्लोर पर गई । जहां एक दरवाजा दिखा। इस दरवाजे पर हैंडल लगा हुआ था। जैसे ही डेनियल ने यह दरवाजा खोला तो उसे अंडरफ्लोर स्टोरज दिखा। अंडरफ्लोर खोलने के बाद डेनियल को यहां कुछ ऑयल पेंट के कैन दिखे।

इतना ही नहीं इसके नीचे तो सीढिय़ां भी थी जब डेनियल नीचे की तरफ गया तो उसे महसूस हुआ कि ये तो कोलकोठरी है। दरअसल, यह बंकर था। जिसके बाद डेनियल ने वहां पर अपने एक दोस्त को बुला लिया । दोनों फिर इसकी तफ्तीश करने लगे। आपको बता दें कि इसमें काफी सारे कमरें बने हुए थें और तो और वॉशरूम भी बना हुआ था ।

इसके अंदर जाने के बाद पता चला कि अंदर ग्रेफिटी कला भी देखने को मिली। इतना ही नहीं, यहां पर रहने के लिए एक बेडरूम भी था । तो अब तो आप भी समझ चुके होंगे कि किसी भी किराए के मकान में आपको ऐसा नहीं मिलता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here