वर्दीधारी के सिर चढ़कर बोली अंगूर की बेटी, सड़क से लेकर अस्पताल तक होता रहा तमाशा…

0
40

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन हैरान कर देने वाले आपराधिक मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें एक पुलिस वाले ने वर्दी को शर्मसार करते हुए कुछ ऐसा काम किया है कि इसके बारे में सुनकर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां पर शराब के नशे में चूर जेल प्रहरी सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला था। इतना ही नहीं नशे में मदहोश पुलिस वाला चलने की हालत में भी नहीं था। जिसके बाद उसे स्थानीय लोगों ने 112 की मदद से जिला अस्पताल के में भेज दिया। लेकिन आरोपी ने अस्पताल में भी हंगामा शुरु कर दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपने कई बार सुना होगा कि जब किसी पर शराब का असर होता है तो वह आदमी अपना सुध बुध खो देता है। कुछ ऐसा ही हाल जेल प्रहरी विक्रम सिंह के साथ हुआ था। वह शराब के नशे में चूर होकर जेल प्रहरी एसपी ऑफिस के पास सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला था। जिसके बाद आस पास से आने-जाने वाले लोगों की नजर सड़क किनारे पड़े इस सिपाही पर पड़ी जिसके बाद लोगों ने 112 की मदद से इसे अस्पताल पहुंचाया।

वहीं मौके पर मौजुद लोगों ने बताया कि कुछ लोगों ने उसे खड़ा करने की कोशिश की। ताकि वह अपने घर पहुंच जाए। लेकिन वह शरीाब के नसे में इस तरह से चूर थआ कि अपने पैरों पर खड़ा तक नहीं हो पा रहा था। जिसके बाद लोगों ने 112 को सूचना दी। तथा इसकी मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तथा जब सिपाही को नसे की हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया। तो उसने अस्पताल में भी हरकतें करना शुरु कर दिया। जिस देखने के लिए वहां पर भी लोगों की भीड जमा हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here