मंडप में पहुंचते ही हुआ दूल्हा बेहोश,फिर दुल्हन ने किया ऐसा जबरदस्त काम, जानिए

0

जयपुर, जब किसी भी परिवार मे शादी होती है तो चारों तरफ खुशियों का महौल बना रहता है। हर किसी के दिल में एक अलग तरह की खुशी रहती है. लेकिन कई बार इन खुशियों को किसी की नजर लग जाती है। जिससे पूरा माहौल गनमीन हो जाता है. आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। बता दें कि एक शादी मे उस समय अफरा तफरी मच गई। जब एक दूल्हा मंडप मे पहुंचते ही बेहोश हो गया।

दूल्हें के बेहोश होते ही बरातियों में हड़कंप मच गया. और वह इधर उधर भागने लगे. वहीं वधूपक्ष के लोगों का कहना है कि उन्होने लड़के की बीमारी के बारे में पहले से अवगत नहीं करवाया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दूल्हां मंडप में जाते ही बेहोश हो गया।

जिसके बाद लड़की के परिजनों ने बीमारी को छिपाने का आरोप लगाते हुए बारात के लोगों को बंधक बना लिया। और उनके साथ मारपीट करने पर उतारू हो गए। बताया जा रहा है कि खलीलाबाद शहर निवासी नंदकिशोर मद्घेशिया के बेटे सागर की शादी महुली क्षेत्र के रामवृक्ष मद्घेशिया की बेटी माया से तय हुई थी।

जिसकी देर शाम बरात पहुंची। जहां शानदार तरीके से बारात का स्वागत किया गया. लेकिन मामला दूल्हे के मंडप में पहुंचते ही बिगड़ गया. इसके बाद बताया जा रहा है कि बारात बिना दुल्हन लिए ही वापस लौट गई। साथ ही वधुपक्ष ने पुलिस को सूचना दी।

जिसके बाद मामले को समझाबुझाकर शांत करवा दिया गया। साथ ही दुल्हन ने दूल्हें के देखकर शादी से इनकार कर दिया। जिसके बाद बारात को बिना दुल्हन लिए ही वापस लौटना पड़ा । उधर परिजनों का आरोप है कि दुल्हे की बीमारी के बार में उन्हे अवगत नहीं करवया गया था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here