पॉश एरिया में लड़कियां कर रही थी धंधा, अचानक पहुंची पुलिस तो इस हालत में मिली 6 कॉलगर्ल

0
62

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ के रायपुर में पुलिस ने एक देह व्यापार के अड्डे पर रेड मारकर बड़ा खुलासा किा हैं। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक स्पा सेंटर की आड़ में जिश्म फरोशी का व्यापार चल रहा था। वहीं मिली जानकारी के अनुसार शंकरनगर स्थित गोल्ड फैमिली एंड स्पा सेंटर में एक महिला दलाल देह लड़कियों से व्यापार कराती थी। तथा पुलिस को जब इस बात की जानकारी मिली तो पुलिस ने रेड मारकर इस गोरख धंधे का भंडाफोड कर दिया हैं।

सूत्रों से प्रप्त जानकारी के अनुसार रायपुर में होटल रिचार्ज में देह व्यापार हो रहा था। मिली जानकारी के अनुसार इस होटल में युवक-युवतियों एक-दो घंटे ठहरने के लिए कमरा देते थे। तथा जो लोग इस होटल में स्पा कराने आते थे उन्हें लड़कियां भी उपलब्ध कराई जाती थीं। तथा इसके एवज में ग्राहकों से 4 से 5 हजार रुपये लिए जााते थे।

वहीं मुखबिर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब होटल में रेड मारी तो पुलिस ने होटल के मैनेजर शेख सफीक और महिला दलाल समेत 6 युवतियों को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया हैं। वहीं मिली जानकारी के अनुसार इस होटल में पकड़ी गई सभी लड़कियां रायपुर की बताई जा रही हैं।

वहीं इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकी ने बताया कि पुलिस को इस बारे में मुखबिरी मिली थी कि इस होटल में शहर के युवक युवतियों को एक-दो घंटे ठहरने के लिए कमरा दिए जाते हैं। तथा यहां पर स्पा सेंटर की आड में लड़कियों से देह व्यापार कराया जाता है। जिसके बाद पुलिस ने दविश देकर दलाल तथा होटल मैनेजर सहिक देह व्यापार में लिप्त 6 लड़कियों को हिरासत में ले लिया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here