17 दिनों तक चेन से बांधकर किया लड़की का रेप, कांप जाओगे पूरी घटना जानकर

0
105

जयपुर, दुनियां मे मीटू कैंपेने एक ऐसा चला है जिसके बाद कई सारी महिलाए अपनी जिंदगी के वह बुरे अनुभव लोगों के साथ शेयर कर रही है। जो कभी ना कभी उनके जो हादसा हुआ हो। अभी एक 34 साल की महिला की स्टोरी Reddit पर काफी ट्रेंड कर रही है। जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है। इस महिला ने अपनी खुद के साथ हुई घटना को लोगों के साथ शेयर करते हुए कहा कि यह मैरी जिंदगी की खौफनाक स्टोरी है।

इस महिला का नाम केटी बीयर्स बताया जा रहा है।  जिनके साथ यह हादसा साल 1992 में हुआ था। इस हादसे में उनके एक फैमिली फ्रेंड ने उनका किडनैप कर लिया और उनके साथ लगातार 17 दिन तक बलात्कार करता रहा। केटी ने जानकारी शेयर करते हुए कहा कि 17 दिनों तक उसे जमीन के 10 फीट नीचे एक छोटी सी जगह पर बंधकर बनाकर रखा गया। जब यह घटना हुई थी तब उसका बर्थडे नडजीत आने वाला था।

इस महिला को किडनैपर ने बर्थडे के गिफ्ट देने के नाम पर लालच दिया। और आने पर उसका किडनैप कर लिया। जब केटी का अपहरण हुआ तब वह महज 9 साल थी। इस महिला ने बताया कि किड़नैपर का नाम जॉन एस्पोसिटो था। इस शख्स ने महिला को किडनैप करने के लिए एक विशेष तरह की जगह बनाई थी। जहां उसे किडनैप करके रखा गया था,  इतना ही नहीं इस महाल ने बताया कि इस शख्स ने किसी को पता नहीं चले इसके लिए उस पर कंक्रीट डाल दिया।Image result for किडनेप

 

इस महिला ने बताया कि वह करीब तीन हफ्तों तक इस अंधेरे में अकेली रही। इस दौरान आरोपी ने उसे लोहे की चैन से बांध दिया। और उसके साथ रेप किया. हालांकि इस दौरान वह दर्द के मारे चीखती रहती थी। लेकिन उस पर कोई फर्क नहीं पड़ता था। साथ ही उसके चीखने की आवाज भी बाहर तक नहीं आती थी। फिलहाल महिला अपनी अच्छी जिंदगी जी रहा है। जो दो बच्चों की मां भी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here