प्रेम प्रसंग की रंजिश में लड़की के परिजनों ने की प्रेमी की हत्या

0
48

जयपुर । अभी हाल ही में सीतामढ़ी जिले के रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के अथरी गांव के गाछी टोला में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर प्रेम प्रसंग की रंजिश के चलते मंगलवार को लड़की के परिजनों ने प्रेमी को अपने घर बुलाकर लाइसेंसी बंदूक से गोली मार हत्या कर दी। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इसके बाद प्रेमिका ने इस घटना की जानकारी प्रेमी के पिता को दी। जिस पर प्रेमी के पिता ने प्रेमिका के घर जाकर इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी केअनुसार सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लड़की की मां विद्या चौधरी व उसके चाचा राजेन्द्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान उमाशंकर सिंह के 25 वर्षीय पुत्र दिवाकर सिंह के रूप में हुई।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार थाने में मृतक के पिता ने मुकदमा दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि पांच लोगों पर पूर्व के प्रेम प्रसंग के विवाद में उसके पुत्र की गोलीमार हत्या कर दी। वहीं सूचना पाकर मैके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि दिवाकर सिंह से पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सात माह पहले दोनों भागकर हरियाणा चले गए थे। जहां पर एक मंदिर में दोनों ने शादी कर ली थी। इसके बाद उसके परिजनों ने थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी। जिसके बाद पुलिस दोनों को हरियाणा से तीन माह पहले गिरफ्तार कर थाने ले आई थी। जिसके चलते उशके परिजनों ने उसके प्रेमी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here