लड़की ने 35 बार ठुकराया प्रपोजल, तो नाराज लड़के ने उतनी बार पेट में घोंपा चाकू

0
108

जयपुर, गुजरात के सोमनाथ में एकतरफा प्यार में वारदात का मामला सामने आया है। जहां एक लड़के ने लड़की से एक तरफा प्यार किया और प्यार मे नाकाम रहने पर उससे बदला लेने की धुन में लड़की को जितनी बार प्रपोज किया उतनी ही बार उसके पेट मे चाकू से वार कर दिया। जिससे युवती मौत हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लड़की का शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार शव की पहचान विनिशा ठक्कर के रूप मे की गई है।

जिसकी उम्र 16 वर्ष है। बताया जा रहा है कि नाबालिग ने आरोपी लड़के का प्रस्ताव 35 बार ठुकराया था, जिससे वह नाराज हो गया था। जब लड़के ने अंतिम बार बदला  लेने का भूत सवार हो गया। इसी के चलते युवक ने युवती के पेट में चाकू से 35 बार वार कर दिया। वहीं पुलिस नें मामले को आसानी से सुझला लिया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पुछताछ मे युवक ने बताया कि दोनो एक ही स्कूल मे पढते थे।

लेकिन किसी कारणवश छात्र ने पढ़ाई छोड़ दी थी। घटना के के बाद युवती के पिता थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं मृतका की मां ने बताया कि लड़का लगतार उनकी बेटी को परेशान कर रहा था इस सिलसिले को करीब छह माह बीत चुके थे। लेकिन वह बार बार मना करने के बाद भी नहीं मान रहा था।

घटना के दिन आरोपी ने मृतका को एक दोस्त के बहाने शिव मंदिर के पास बुलाया। जहां उसने एक बार फिर से मृतका को प्रपोज किया। लेकिन हमेशा की तरह उसने उस दिन भी उसका ऑफर ठुकरा दिया। जिसके बाद आरोपी नाराज हो गया और उसने ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here