साल की लड़की गन्दी फिल्म देख कर हो गई गर्भवती जरूर पढ़े यहाँ पर

0
48

जयपुर। आज तक आपने लोगों को फिल्म देखने के बाद फिल्मों से प्रेरित होते हुए देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी लड़की को फिल्म देखने के बाद में गर्भवती होते हुए सुना या देखा है। जाहिर है कि इस बारे में सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। लेकिन यह सच है। अभी हाल ही में एक मामला समाने आया है कि एक 13 साल की लड़की ने फिल्म देखकर गर्भवती होने का दावा किया है । आपकी जानकारी के लिए बात दें कि इस लड़की ने बताया है कि जब उसने तमिल फिल्म ‘कलवानी’ को देखा तो उसके बाद वह गर्भवती हो गई ।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि जब इस मामले में चेन्नई की एक अदालत ने सुना तो उसने सेंसर बोर्ड को समन भेजा है। बता दें कि इसके बाद तमिल फिल्म कलवानी को दिए गए सर्टिफिकेट पर विवाद शुरू हो गया।

बता दें कि तमिल फिल्म कलवानी पर बिबाद शुरु हो गया जब एक नाबालिग ने इस फिल्म् को देखने के बाद में गर्भवती होने का दावा कर दिया। तथा इस लड़की ने अपने गर्भवती होने के लिए इस फिल्म को जिम्मेदार ठहराया है।

बता दें कि इसके बाद चेन्नई कोर्ट ने फिल्म को दिए गए सर्टिफिकेट और कंटेंट पर सवाल खड़े कर दिए। आपकी जानकारीक लिए बात दें कि यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी। इसमें विमल और ओविया ने भूमिका निभाई थी। इसके बाद अब इस लड़की ने इस फिल्म पर प्रेगनेंट होने का आरोप लगाया है कि इस फिल्म की वजह से बह प्रेगनेंट हो गई। सूत्रों से प्रप्त जानकारी के अनुसार यह 13 साल की लड़की 10 महीने पहले अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर से भाग गई थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here