दोस्त की पत्नी से थे नाजायज संबंध, बेटा पैदा होते ही कही ऐसी बात, की चौंक गई महिला और फिर…

0
80

जयपुर, बिहार के जमशेदपुर इलाके स्थित कस्बे से सनसनीखेज मामला सामने आया है यहां एक पिता ने अपनी बहू औऱ उसके प्रेमी के खिलाफ बेटे की हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। कदमा के रहने वाले जुगल की कुछ दिन पहले हत्या हो गई थी। जिसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंचने का प्रयास कर रही थी। लेकिन इसी बीच मृतक के पिता  ने थाने पहुंचकर मामले में नया खुलासा करते हुए अपनी बहू को हत्या में शामिल होनें की बात कही है।

मृतक के पिता चंद्रेश्वर पांडेय ने बताया कि बेटे की हत्या मे बहू का प्रेमी रतन पाइक भी शामिल है। इतना ही नहीं चंद्रशेखर ने बताया कि हत्या करने के पीछे बहू का रतन के साथ नाजायज संबंध होना है। खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जहां आरोपी महिला ने बताया कि रतन के साथ उसके नाजायज संबंध थे जब बेटा पैदा हुआ तो रतन पति को छोडने का दबाव बना रहा था नहीं तो बच्चा लेने की मांग कर रहा था।

इस मामले में रतन की पत्नी भी शामिल थी। जुगल की पत्नी ने बताया कि उसने बेटा नहीं देने का फैसला किया। और जुगल को छोडने का मन बना लिया। इसके बाद रतन ने जुगल व प्रेमिका पर छुरे से हमला कर दिया। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि रतन के तीन बेटिया थी जबकि वह बच्चा चाहता था।Image result for दोस्त की पत्नी से अवैध संबंध बिहार

लेकिन अवैध संबंधों के चलते प्रेमिका के बच्चा पैदा हो गया। इसके बाद वह लगातार दबाव बना रहा था कि जुगल को छोड़ दो या फिर बच्चा उसे दे दो। जांच में सामने आया कि रतन मारने तो प्रेमिका को आय़ा था लेकिन उसके सामने उसका पति आ गया जिससे उसने उसकी हत्या कर दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here