पहले महिला को बनाया हवस का शिकार और फिर कर दी हत्या

0
123

जयपुर । जैसा की आप जानते हैं कि देश में आजकल आए दिन अनेक दिल दहला देने वाले आपराधिक मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला रतलाम से सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर जावरा थाने पर एक महिला के साथ दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस को मंशापूर्ण कालोनी ग्राम लुहारी कच्चा रोड़ पोल्ट्री फार्म के पीछे सूखा नाले से मंगलवार को 30-40 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिला है। मिली जानकारी के अनुसार शव मिलने की सूचना पाकर मैके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेदज दिया है। इस मामले में पुलिस ने रेप कर हत्या करने का अंदेशा जताया है।

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की हत्या 7 से 9 जून के बीच हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहीता की धारा 302,376 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरु कर दी है।

वहीं इस मामले को लेकर जांच कर रहे पुलिस अधघिकारी ने बताया कि मृतका की पोस्टमार्ट रिपोर्ट में महिला के साथ रेप करने का खुलासा हुआ है। अब पुलिस मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश कर करही है। जल्द ही रेप कर हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here