पहले दिया बहन को नशा फिर बारी-बारी उतारते रहे अस्मत, ऐसे हुआ खुलासा

0
70

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में झुंझुनूं के खेतड़ी नगर थाने के तातीजा गांव में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां पर बहन भाई के रिश्तो को तार-तार कर करने वाला मामला सामने आया है। वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार यहा पर भाइयो ने मिलकर अपनी ही चचेरी बहन की आबरू को उतर दिया।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक भाई ने अपनी ही बहन के साथ दुराचार किया है। यहां पर बहन के चचेरे भाइयों ने मिलकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। आरोपी भाई पहले तो पीड़ित बहन को नशे की गोलियां खिलाते थे। तथा इशके बाद बारी बारी से बहन के साथ शरीरिक संबंध बनाते थे। इतना ही नहीं आरोपी भाई काफी समय से अपनी बहन की इज्जत के साथ खेल रहे थे।

वहीं जब पीड़ित बहन गर्भवती हुई तो आरोपी भाइयों ने एक झोलाछाप डॉक्टर से गर्भपात करवा दिया। वहीं मिली जानकारी के अनुसार 4 चचेरे भाइयों मुकेश, सुनील, जितेंद्र व नितेश पिछले 3 साल से रिश्ते में अपनी चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म कर रहे थे। आरोपी लड़की के पास आकर उसे नशा दे देते थे। तथा इशके बाद उसके साथ शरीरिक संबंध बनाते थे। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लड़की गर्भवती हो गई।

वहीं इस मामले को लेकर अब पीड़ित लड़की के पिता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए अपने शिकायत पत्र में लिखा है कि ‘मेरी बेटी के साथ गांव के ही जो रिश्ते में भतीजे लगते थे। पिछले 3 साल से नशे की गोलियां खिलाकर दुष्कर्म कर रहे थे। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। पीड़िता के जब गर्भ ठहर गया तो निजी क्लीनिक पर जाकर गर्भपात करवाया।’ इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जाच शुरु कर दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here