सांड की आंख से सामने आया तापसी, भूमि का पहला लुक, गाय का दूध निकालने के साथ चारा काटती आई नजर, देखें तस्वीरें

0
137

पिछले हफ्ते ही अनुराग कश्यप की आगामी फिल्म सांड की आंख को ऑफिशियल किया गया जी हां हालांकि  फिल्म का नाम पहले वुमनिया था लेकिन अब अनुराग ने फिल्म के नाम के साथ ही इसकी शूटिंग को भी हरी झंडी दिखा दी।पिछले हफ्ते ही शुरु हुई फिल्म की शूटिंग में सबसे पहले दादियों पर एक गाना फिल्माया गया जी हां इस दौरान शूटिंग को सुबह नौ बजे से रात के नौ बजे तक रखा गया।

हाल ही में फिल्म की शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें तापसी और भूमि का एकदम देसी लुक दिखायी दिया अपने इस लुक में तापसी पन्नु पीले रंग के घाघरे कमीज और दुपट्टे में शूटिंग स्थल पहुंची तो वही भूमि ने इस दौरान नीले रंग का घाघरा और सफेद रंग की कमीज पहनी थी।शूटिंग के दौरान अभिनेत्रियों ने गाय का पूजन करते हुए, खीर, साग बनाते हुए और चारा काटते हुए दृश्य फिल्माए।

आपको बता दें फिल्म की शूटिंग के लिए सोमवार को मेरठ रोड स्थित बारू सिंह के मकान की छत पर बनाई गई है।शूटिंग के दौरान आसपास के घरो में लोगों ने छतो को खाली कर दिया था।वही इस फिल्म के डायरेक्टर  तुषार हीरानंदानी  का गांववासी ने खुब सहयोग किया।

इसके साथ ही शूटिंग को शांति पूर्वक कराने में विनोद तोमर, सचिन कुमार, सुमित राठी, पूर्व प्रधान बबलू का सहयोग रहा।  गौरतलब है ये फिल्म शूटर और रिवॉल्वर दादी की जिंदगी पर आधारित है।हाल ही में आई जानकारी के मुताबिक दादियों ने अपनी जिंदगी में कभी सिनेमा नहीं देखा अब वो पहली बार अपनी फिल्म से ही सिनेमा देखेंगीं।

फिल्म को इसी साल तैयार कर लिया जाएगा तो वही फिल्म की को रिलीज भी इसी साल करने की योजना है हालांकि इसके बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here