नशे में धुत यात्री की पड़ी एयरहोस्टेस पर गंदी नजर, फ्लाइट में ही कर डाला यह काम…

0
111

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अपराध के मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाऐंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में मुंबई में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां पर एक व्यक्ति ने हवाई सफर के दौरान फ्लाइट में एयरहोस्टेस के साथ छेड़छाड़ की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडिगो फ्लाइट में भी एयरहोस्टेस के साथ छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर गाली गलौच करने का मामला सामने आया है।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई से बेंगलुरु जा रहे इंडिगो फ्लाइट में नशे से धुत एक यात्री ने विमान के अंदर एयरहोस्टेस के साथ छेड़छाड़ की। तथा जब पीड़ित एयहोस्टेस ने आरोपी के ऐसा करने पर इसका विरोध किया तो आरोपी एयर हॉस्टेस के साथ गाली गदलोंच करने पर उतारु हो गया। सूत्रों के अनुसार बेंगलुरु के रहने वाले राजू गंगप्पा ने 20 वर्षीय ने उस समय एयरहोस्टेस की पीठ दबा दी जब वह उसके पास से गुजर रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिसके बाद आरोपी को उसके सामान के साथ विमान से उतार कर उसे सीआईएसएफ के अधिकारियों को सौंप दिया। तथा बाद में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

बता दें कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 महिला पर हमला या शील भंग करने के उद्देश्य से उससे जबर्दस्ती करना के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। तथा गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को बुधवार को मुंबई की एक अदालत में पेश किया। जिसके बाद आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here