फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ की शूटिंग हुई शुरू, लीड रोल में नजर आएगा ये एक्टर

0
100

सन 1971 में आई राजेश खन्ना की सुपरहिट मूवी “हाथी मेरे साथ” एक नए रूप में बड़े पर्दे पर फिर से आ रही है। अपकी बार इस फिल्म में पुलकित सम्राट मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे और इसके निर्देशक प्रभु सोलोमन रहेंगे। खबरों के अनुसार इस फिल्म में हाथियों के साथ हुए दुराचार, और उन पर हुए दुर्व्यवहार व व्यापार के बारे में दिखाया गया है।

इसके साथ फिल्म में हाथियों की असल दशा व उनके गलत इस्तेमाल भी दर्शाया जाएगा। ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है और आपको बता दे कि इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है।

इस फिल्म की शूटिंग के लिए दक्षिण भारत की जगह को निर्धारित की गया है क्योंकि इस फिल्म के लिए हरे-भरे व घने जंगलों की जरुरत थी जो कि दक्षिण भारत में आसानी से पाए जातें हैं। इस मूवी के मुख्य कलाकार पुलकित सम्राट इस मूवी के लिए कड़ी मशक्कत कर रहें हैं।

उनकी पिछली मूवी आई फुकरे रिटर्न ने लोगों को काफी लुभाया था। तो इस फिल्म के लिए भी दर्शकों को काफी उम्मीद है उनसे जिसके लिए वे काफी मेहनत भी कर रहें हैं।

इसके साथ ही उन्होंने अपनी मूवी के बारे में बताते हुए कहा- “हरे-भरे जंगल, चहचहाते हुए पंक्षी और बड़े बड़े जानवर, इन सबके बीच इस फिल्म की शूटिंग होगी। ये सिर्फ देखने मात्र के लिए ही सुंदर नहीं है, आत्मिक रूप से भी ये काफी सुखद भी है। इसकी कहानी देशभर में हाथियों के साथ हो रहे हादसों के बारे में बताती है। फिल्म एंटरटेन करने के साथ साथ लोगों की आंखें भी खोलती है।वही इस फिल्म का म्यूजिक भी सोलफुल है”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here