ससुर को अकेले देख बहु ने डाला मुँह में कपड़ा और करने लगी यह काम

0
128

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अपराध के अनेकों मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक बार फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसने बहु तता ससुर के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। आपकी जानकाीर के लिए बता दें कि हाल ही में आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है यह मामला पश्चिमी दिल्ली के बेगमपुर इलाके का है। जहाँ पर बीते मंगलवार को एक बहू ने अपने प्रेमी के लिए अपने ही ससुर की हत्या कर दी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने बताया कि आरोपी महिला घर से लाखों रुपए और जरूरी दस्तावेज भी गायब हैं। जिसके बाद अब पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी दी है कि यह परिवार बेगमपुर इलाके का रहने वाला है। और परिवार में पति-पत्नी के अलावा बेटा बहु और नातिन रहते थे।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी बहु का किसी के साथ अफेयर था। और वह कई बार उसे अपने घर में भी बुलाकर उसके साथ संबंध बना चुकी थी। तथा मंगलवार की शाम को भी बहु ने ऐसा ही किया। उसने अपने प्रेमी को घर बुलाया और उसके साथ संबंध बनाने लगी। तथा जब संबंध बनाते हुए उसे उसके ससुर ने महिला को देख लिया।

जिसके बाद दूसरे दिन ससुर को महिला ने कमरे में अकेला देख कर उसे मौत के घाट उतार दिया। तथा जब वबेटा घर पहुंचा तो उसने देखा कि घर के एक कमरे में उसके पिता की लाश पड़ी है। और उनके मुंह पर कपड़ा बंधा था। तथा शरीर पर धारदार हथियार से बार के निशान थे। तथा जब उन्होंने घर में देखा तो घर से 10 लाख के जेवर, 1 लाख रुपये और जमीन के कागजात गायब थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here