आए दिन अपने भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाकर आती थी ये महिला, लेकिन अपने पति से नहीं किया ये काम.. और फिर हुआ कुछ ऐसा, जानिए

0
529

जयपुर, आज के जमाने को देखने पर लगता है कि रिश्तों का अब कोई मूल्य ही नहीं रह गया है। सारे रिश्तों की मर्यादा खत्म होती जा रही है। आए दिन हम कुछ ना कुछ सनते रहते है जो रिश्तों को तार तार करते नजर आते हैं।    आज एक और ऐसा ही मामला हम आपको बताने जा रहे है जिसमे एक महिला ने सारे रिश्तों का गला घोंट दिया। दरअसल मामला गुजरात के सूरत का है जहां पर एक व्यापारीर की हत्या कर दी गई थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को एक महिला व उसके साथ एक बच्ची रोती हुई मिली।

यह महिला मृतक व्यापारी की पत्नी ही थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। लेकिन जब पुलिस के सामने सच्चाई आई तो देखकर उसके भी पैरों तले से जमीन खीसक गई। क्योंकि हत्या की आरोपी मृतक की पत्नी ही थी। जब पुलिस ने महिला को कस्टड़ी मे लेकर सख्ती से पूछताछ की तो सामने आया कि अपने प्रमीं के साथ रहने के लिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की है।

सबसे बड़ा चौंकाने वाला मामला तो तब आया जब पता चला का उसका प्रेमी उसका भाई ही था। जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि की आरोपी महिला का नाम दीविशा है जिसकी तीन साल पहले शादी हुई थी। उसकी ग्रहस्थी सही चल रही थी लेकिन उसे इसी बीच अपने मामा के लड़के से प्यार हो गया।

दोनों समाज के डर से साथ नहीं रह सकते थे। इसलिए वह उससे चोरी छिपे मिलती थी। लेकिन एक दिन दोनों ने मिलकर पति को रास्ते से हटाने की सोच ली। जिसके चलते अपने भाई के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। और पुलिस को शक नहीं हो इसलिए शोक मनाने बैठ गई। हालांकि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here