पाकिस्तान के इस खतरनाक गेंदबाज ने दी भारतीय टीम को चुनौती,कहा पूरे 10 विकेट लूंगा

हसन अली का विकेट लेने का जश्न मनाना भी काफी अलग है। इसलिए इस गेंदबाज से भारतीय टीम को सर्तक रहना होगा। हाल ही में जिम्बाव्बे के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन किया था।

0
69

जयपुर. एशिया कप 2018 के कार्यक्रम की घोषणा हो चूकी है। इस टूर्नामेंट की शुरूआत 15 सितंबर से होगी। पहला मैच श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच होगा। अब​की बार यह टूर्नामेंट यूएई में हो रहा है। इस बार यह टूर्नामेंट 50 ओवर का होगा। इस टूर्नामेंट में छह टीमें हिस्सा लेंगी। इस टूर्नामेंट के लिए छह टीमों का ऐलान हो चूका है।

गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच एक मैच होना है। वह मैच 19 सितंबर को खेला जाना है। इस मैच से पहले पाकिस्तान के सबसे खतरनाक गेंदबाज ने भारतीय टीम के बल्लेबाजों को चुनौती दे दी है।


आपको बता दें कि इस मैच से पहले पाक के सबसे खतरनाक बॉलर हसन अली ने भारतीय टीम के बल्लेबाजों को चुनौती दी है। इसके साथ ही कहा है कि इस मैच में मैं दस विकेट लेना चाहता हूं।

Hasan-Ali
Hasan-Ali

पाक के गेंदबाज ने कहा है कि मै इंडिया के खिलाफ दस विकेट लेकर उत्सव मनाना चाहता हूं। लेकिन अब देखते है कि इस मैच में क्या होता है। मै इस टूर्नामेंट में टीम और प्रशसंक के सामने अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन करूंगा।

हसन अली पाकिस्तान की तरफ से सबसे खतरनाक गेंदबाज है। हसन अली इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे है। भारत के खिलाफ पिछले मुकाबले यानि चैंपियन ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में हसन अली ने तीन विकेट लिए थे। हसन अली का विकेट लेने का जश्न मनाना भी काफी अलग है। इसलिए इस गेंदबाज से भारतीय टीम को सर्तक रहना होगा। हाल ही में जिम्बाव्बे के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here