विश्व कप से पहले इस क्रिकेटर ने किया दावा, इंग्लैंड बना सकती है 500 रन

0
39

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप से पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड का कहना है कि उनकी टीम वनडे क्रिकेट में 500 रन बनाने वाली पहली टीम बन सकती हैं। बता दें की इन दिनों पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है और मार्क वुड ने पाकिस्तान के खिलाफ चौथे वनडे से पहले यह बयान दिया है।

पांच वनडे मैचों की सीरीज में पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था वहीं इसके बाद इंग्लैंड ने दो मुकाबले जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त ले हुई । बता दें की इंग्लैंड की टीम वह जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इससे पहले 481 और 444 के स्कोर बना चुकी हैं। वुड ने बताया है कि हमारी वनडे टीम से इस लक्ष्य को सचमें हासिल कर सकती है। 350 रन बनाना आम बात है 400 भी आसानी से बनाए जा सकते हैं हम मानते हैं कि हम किसी भी विपक्षी के खिलाफ बड़े स्कोर का पीछा कर सकते हैं । वुड ने कहा, ‘मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं जहां तक 100 प्रतिशत फिट होने की बात है तो मैंने अभी के दिनों में कोई मैच नहीं खेला है इसलिए मैं मैच फिटनेस को थोड़ा मिस कर रहा हूं।

मैं मैच में खेलने के लिए उत्सुक हूं।गौरतलब है कि इंग्लैंड के पिचें बल्लेबाज़ों के लिए वरदान साबित हो रही हैं यही नहीं कहा यह भी जा रही है कि विश्व कप में इस बार बल्लेबाज़ों का जलवा देखने को मिलने वाला है । अब वर्तमान में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान हीं य़। 372 361, 358 और 358 के स्कोर बने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here