एकतरफा प्यार में पागल युवक ने छात्रा को किडनैप कर किया रेप का प्रयास

0
24

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अनेक अपहरण तथा बलात्कार के मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला विजयपुर में सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एकतरफा प्यार में पागल युवक ने पीजी की एक छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर कार में उससे रेपका प्रयास किया। वहीं जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मार पीट करनी शुरु कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने पहले उसे बेरहमी से पीटा और फिर उसकी बाजू पर ब्लेड से अपना नाम गोद दिया। जिसके चलते पीड़िता की बाजू की नसें कट गई। वहीं पीड़ित छात्रा की हालत देख आरोपित उसे कार से धकेलकर फरार हो गया। वहीं छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं पीड़िता के परिजनों ने आरोपित के खिलाफ विजयपुर थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

बता दें कि यह धटना शुक्रवार दोपहर 12:20 बजे की है। मिली जानकारी के अनुसार हीरानगर तहसील की रहने वाली पीड़िता एक विश्वविद्यालय में पोस्ट ग्रेजुएट की छात्रा है। आरोपित राजन खड़याल सैन्यकर्मी है और मध्यप्रदेश के जबलपुर में मोटर ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट यूनिट में तैनात है। इस समय वह अपने घर मढ़ीन में छुट्टी पर आया है।

वहीं इस मामले को लेकर पीड़िता ने बताया कि कार में आरोपित ने मेरा गला घोटने की कोशिश की। तीन घंटे तक वह जिदंगी की भीख मांगती रही, लेकिन उसका दिल नहीं पसीजा। उसने धमकी दी कि वह मेरे भाई और बहन को भी नहीं छोड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here