घर से फरार होकर थाने पहुंचा प्रेमी युगल, शादी कराने की मांग करते हुए कही ये हैरान करने वाली बात

0
68

जयपुर, जब किसी इंसान को किसी से प्यार होता है तो वह किसी तरह की जाप पांत या ऊंच नीच नहीं देखता है। उनका प्यार ही उनके लिए उनकी दुनिया होता है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जिसमे खुद परिजन ही अपने बच्चों को दुश्मन बन गए।

लेकिन बच्चों ने भी हार नहीं मानी और थाने पहुंचकर मदद मांगी। और घर से फरार कपल ने थान मे कानूनी रूप से शादी कर ली। उधर परिजनो ने युवक पर लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। हालांकि परिजनों को दोनों के प्यार के सामने घुटने टेकने पड़े हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अहिरौली थाना क्षेत्र के ग्राम मेड़वा निवासी रोहित पुत्र काशीराम उम्र 22 वर्ष रीमा पुत्री अमरजीत निवासी भरपुरवा रोहन और पारा दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। बताय जा रहा है कि युवती अपनी मौसी के यहां रह रही थी।

जहां करीब तीन साल पहले दोनो मे प्यार हो गया था। जिसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। साथ मे जीने मरने की कसमे खा ली। उधर जब परिजनों को पता चला तो शादी के लिए साफ मना कर दिया। लेकिन इस प्रेमी युगल ने हार नहीं मानी और घर से फरार हो गए।

वहीं उनके फरार होनें के बाद युवती के परिजनों ने थाने पहुचंकर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. जहां पुलिस मामले की जांच करती उससे पहले दोनें थाने पहुंचे और मदद की गुहार लगाते हुए शादी की बात कही। जहां दोनों के परिजनों को हार माननी पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here