देश का पहला मैक्सी स्कूटर सुजुकी बर्जमैन स्ट्रीट, जानिए कितनी दमदार है ये स्कूटर

0
52

जयपुर। देश की पॉपुलर टू-व्हीलर निर्माता कंपनी सुजुकी ने कुछ महीनों पहले देश की पहली पहली मैक्सी स्कूटर को पेश किया है। जिसका नाम सुजुकी बर्जमैन स्ट्रीट रखा गया है। कंपनी ने इस स्कूटर को देश में मौजूद स्कूटर्स से बिल्कुल अलग डिजाइन में तैयार किया है। भारत में इस स्कूटर को खूब पसंद किया जा रहा है।

इस मैक्सी स्कूटर को खास भारतीय सड़कों के हिसाब से तैयार किया गया है। इसके अलावा इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए है। आपको बता दें कि इस सुजुकी बर्जमैन स्ट्रीट को कंपनी ने अपनी इंट्रूडर 150 के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। इसी प्लेटफॉर्म पर कंपनी ने अपनी एक्सेस 125 को भी तैयार किया है।

आपको बता दें कि इस समय सुजुकी बर्जमैन स्ट्रीट में कंपनी ने खूबसूरत एलईडी हेडलाइट और साइड इंडीकेटर का इस्तेमाल किया है। ये इस स्कूटर को बेहद शानदार लुक देते है। इसके अलावा यह स्कूटर लंबं सफर के दौरान इसमें दिए गए आरामदायक सीट्स आपको थकान महसूस नही होने देती है। कंपनी ने इस मैक्सी स्कूटर में चंकी और स्पोर्टी लुक का एग्जॉस्ट दिया गया है जो इसे बेहतर स्पीड देने का काम करती है।

सुजुकी द्वारा लॉन्च की गई पहली ऐसी स्कूटर है जिसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसके आगे तरफ स्क्रीन में स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टू ट्रीप मीटर, फ्यूल गेज और एक वॉच जैसे फीचर्स दिए गए है। कंपनी ने इस स्कूटर में सीट के नीचे 12 वोल्ट का चार्जिंग यूनिट दिया गया है जिससे सफर के दौरान मोबाइल चार्ज किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here