इस बिल्ली की कीमत है 55 करोड़ रुपए, वजह जानकर आप भी चौंक जाओगे आप

0
64

जयपुर,  दोस्तो कहते है कि दुनिया मे गिरगिट ही एक ऐसा जानवर है जो अपने शिकारी के चकमा देने के लिए अपना रंग बदलता है। आजतक हम भी यहीं सुनते आए है। लेकिन आज आपको एक ऐसी बिल्ली के बारे में बताएंगे जो दिन के समय के साथ अपना रंग बदलती है। गुजरात के अंकलेश्वर की शिव दर्शन कॉलोनी के रहने वाले किशोर गायकवाड अपने बिजनेस के सिलसिले में मुंबई गए थे।

जहां वह एक मंदिर में चले गए जहां कुछ बच्चे मिलकर एक बिल्ली का मारने का प्रायस कर रहे थे। यह बच्चों की हरकत उनसे देखी नहीं गई। और उन्होंने बिल्ली को बचा लिया। इसके बाद उन्होंने देखा कि बिल्ली के शरीर पर कुछ लिखा हुआ है। जब वह पास गए तो देखा कि बिल्ली के शरीर पर त्रिशूल और अल्लाह लिखा हुआ था। यह देखकर उन्हें समझ आया कि यह मामूली बिल्ली नहीं हो सकती है।

कुछ समय बाद देखा कि बिल्ली समय के साथ अपना रंग बदलती है, सूर्योदय के दौरान उसका रंग हल्का सा बुरा था साथ ही शाम को उसका रंग हल्का पीला हो गया। वहीं अंधेरा होते ही बिल्ली का रंग हल्का काला होने लगा। जिसे यह अपने साथ लेकर आ गए।

जब बिल्ली की खूबियों के बारे में लोगों को पता चला तो उन्होंने इसे खरीदने की बात कही लेकिन इस शख्स ने साफ मना कर दिया। सबसे चौंकाने वाली बात तो यह थी कि एक शख्स इस बिल्ली के 55 करोड़ तक देने को तैयार थे। लेकिन इस शख्स ने यह कहकर मना कर दिया कि वह इसे किसी कीमत पर नहीं बेचेंगें। क्योंकि यह उनके लिए भगवान का उपहार हो जो उन्हें मिला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here