कंपनी ने वनप्लस नॉर्ड डिजाइन का खुलासा किया, अमेज़न इंडिया पर आज प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

0

जयपुर। वनप्लस नॉर्ड को आधिकारिक तौर पर 21 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले, कंपनी कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का खुलासा कर रही है। अब, कंपनी ने आखिरकार इस आगामी स्मार्टफोन के डिजाइन को भी दिखा दिया है। आधिकारिक लॉन्च में अब एक हफ्ते से भी कम समय बचा है वनप्लस दिखा रहा है कि डिजाइन के मामले में इसका स्मार्टफोन वनप्लस 8 सीरीज़ से कैसे अलग होगा। कंपनी ने स्मार्टफोन के कुछ प्रोटोटाइप डिजाइन भी दिखाए।
वनप्लस के को फाउंडर कार्ल पेई ने YouTuber Marques Brownlee के साथ एक वीडियो इंटरव्यू के दौरान OnePlus Nord के डिज़ाइन का खुलासा किया। इंटरव्यू में वनप्लस नॉर्ड डिजाइन के पीछे की पर प्रकाश डाला । ब्राउनली द्वारा उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और वीडियो पर साझा की गई तस्वीरों से पता चलता है कि नॉर्ड एक चमकदार ​फिनिश दिया जायेगा। डिवाइस ने घुमावदार किनारों और लंबवत स्टैक्ड कैमरा मॉड्यूल भी दिया जायेगा।
इसके अलावा फोन के सेंटर में वनप्लस लोगो दिखाई दे रहा है और इसे दो कलर वेरिएंट में दिखाया जा सकता है। वनप्लस ने हाल ही में खुलासा किया इस कैमरा 105-डिग्री वाइड-एंगल लेंस का सपोर्ट करता है। नीचे की तरफ एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है और वनप्लस 8 सीरीज़ पर देखे गए से बेजल मोटे दिखते हैं।
वनप्लस नॉर्ड में 6.55-इंच OLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ होने की उम्मीद है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G SoC द्वारा संचालित होगा। यह 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा और 4,300mAh की बैटरी पैक करेगा। स्मार्टफोन में 48-मेगापिक्सेल + 8-मेगापिक्सेल + 2-मेगापिक्सेल + 5-मेगापिक्सेल क्वाड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा है। सामने की ओर, हम 32-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल के डूअल सेल्फी कैमरे देख सकते हैं। वनप्लस नॉर्ड अमेज़न इंडिया पर 1.30PM IST पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here