सीएम को भी जेल पहुंचा चुकी हैं ये दबंग IPS, बार बार होता है ट्रांसफर

0
103

जयपुर, हमारे देश मे ऐसे कई सारे पुलिस ऑफिसर है जो अपनी दबंगई के लिए जाने जाते हैं। ये अफसर किसी भी नेता के कहने पर गलत काम नहीं करते हैं। जिसके चलते बार बार इनका ट्रांसफर करके इनको परेशान किया जाता है। आप भी ऐसे कई सारे अधिकारियों को जानते होंगे।

लेकिन आज लाहम आपको एक ऐसी ही दबंग महिला आईपीएस के बारे मे बता रहे है. जो अपनी दबंगई को लेकर काफी चर्चित रहती है। यह अपने काम करने के तरीकों से लोगों के दिलों पर राज करती है। जहां पर भी इसकी पोस्टिंग होती है वहां पर अपराधियों की नींद हराम कर देती है।

दरअसल हम कर्नाटक की रहने वाली आइपीएस महिला डी रूपा की बात कर रहे है। जिनके बारे मे कहा जाता है कि इन्होंने कई सारे नेताओं को जेल की हवा खिलाई है। जिसके चलते कई बार इन्हें सस्पेंड करने की धमकिया भी दी जा चुकी है। बता दे कि यह एक ऐसी महिला अधिकारी है।

जिन्हें चोर ओर भ्रष्टाचार करने वाले नेताओं से सख्त नफ़रत हैं। कहा जाता है कि अपराधी लोग इस महिला अधिकारी को देखते ही नजरे चुराने लगते है। बता दें कि इस महिला अधिकारी एक मुख्यमंत्री को भी जेल पहुंचाया है। कहते है कि जब यह वर्दी पहनती है तो इनका स्वाभाव भी चैंज हो जाता है।Related image

रूपा का कहना है कि वह अपराध मुक्त भारत देखना चाहती है। इस महिला के बारे मे कहा जाता है कि यह बच्चों से बहुत प्यार करती है। जिसके चलते कई बार स्कूल में जाकर कई तरह के कार्यक्रम भी आयोजित करती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here