कपड़े बदल रही महिलाओं का छुपकर बनाया वीडियो और फिर…

0
87

हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई जिसने सबको हिला कर रख दिया । दरअसल, एक शख्स ने महिलाओं के निजी पलों को देखने के लिए बेहद शर्मनाक हरकत कर डाली। आपको बता दें कि यह घटना पेंसिलवानिया की है। पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि 32 साल शख्स ने फिल्मों से आइडिया चुराया और महिलाओं को कपड़े बदलते वक्त कैमरे में कैद करने का प्लान बना डाला। उसने इसके लिए एक पेन कैमरा खरीदा और उसे ड्रेसिंग रूम में सेट कर दिया ।

जिसके बाद आरोपी मिकलॉस ज्यूगोविक्स पर निजता के हनन, गैरकानूनी रूप से कंप्यूटर और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान के इस्तेमाल आदि के तहत आरोप साबित हुए । आपको बता दें कि आरोपी शख्स को काउंटी जेल में रखा गया है । पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

इसके बारे में ए​क महिला ने पुलिस को शिकायत करते हुए कहा है कि जब वह कपड़े बदल रही थी तभी उसने नोटिस किया कि दीवार के नीचे एक पेन निकला हुआ है। जब उसने उसके पास जाकर देखा तो उसे पता चला कि यह तो एक पेन कैमरा है जिससे कोई व्यक्ति सब कुछ देख रहा है।

आपको बता दें​ कि यह पूरी घटना 21 मार्च की है। इसके आगे पीड़िता ने बताया कि जैसे ही वह पेन को उठाने के लिए झपटी तो अचानक उसी समय उसे हटा लिया गया। शक होने पर महिला ने पुलिस को इसकी सूचना दी। शिकायत पर पुलिस ने स्टोर का सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो उसमें मिकलॉस नजर आया।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पंहुची और उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस को पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसे महिलाओं को पकड़े बदलते देखने की आदत हो गई थी जिसके कारण उसने ऐसा किया । इसके आगे पूछताछ में उसने बताया कि अभी तक उसने किसी भी वीडियो को इंटरनेट पर नहीं डाला है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here