बच्चे की डांस पर्फोर्मेंस खुश होकर शिल्पा ने उठाया ये कदम, इस नेक काम को देंगी अंजाम

0
72

बॉलीवुड की हिट और फिटनेस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का करियर शादी के बाद खत्म हो गया।जी हां जैसा कि हम सभी जानते है किसी समय पर एक के बाद एक हिट फिल्म दे रही शिल्पा ने शादी के बाद बॉलीवुड की फिल्मों से खो गई है।खैर फिल्में ना सही लेकिन शिल्पा टीवी के रियलिटी शो में तो नजर आ ही जाती है जो कि उनकी पॉपुलेरिटी बढ़ाने में मददगार होते है।

पिछले समय ही खबर आई थी कि शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से सुपरडांसर 3 में जज की भूमिका निभाने वाली है।शो की शूटिंग शुरु कर दी गई है वही शो में बच्चो ने अपनी डांसिग से जजेज का दिल जीतना भी शुरु कर दिया है।आपको बता दें दरअसल हाल ही में इस शो पर ऐसा हुआ कि जिससे हर कोई शिल्पा की तारीफ कर रही है। 

जी हां बताना चाहेंगे दरअसल शो के सेट पर शिल्पा को 9 साल के बच्चे तेजस वर्मा की डांस पर्फोर्मेंस से इतना इंप्रेस हुईं कि शिल्पा समेत सभी जजेस ने स्टेंडिग ओवेशन दिया। शो पर बच्चो की परफोर्मेंस से तो जजेज इंप्रेस होते ही है लेकिन यहां पर शिल्पा ने इस बच्चे के लिए एक बड़ा कदम उठाया।

जी हां आमतौर पर जजेज शो में बच्चो की खट्टी मीठी कहानियां सुनते है इन कहानियो में बेहद दर्दनाक कहानी भी सुनने में आती है कुछ ऐसी ही कहानी तेजस की थी।जी हां परफोर्मेंस खत्म होने के बाद तेजस की मां ने उनकी स्टोरी बताई औऱ कहा कि तेजस ही उनके परिवार का लालन पालन कर रहा है।

अब लीजिए शिल्पा ने ना सिर्फ इस कहानी को सुना बल्कि इस पर एक्शन भी लिया बताना चाहेंगे तेजस की कहानी सुनकर शिल्पा ने तुरंत मदद करने का फैसला किया। एक खबर की मानें तो शिल्पा ने तेजस की पढ़ाई का खर्चा उठाने का फैंसला किया। इस दौरान शिल्पा का कहना है कि खुद एक माँ होने के नाते, वो शिक्षा के महत्व को समझती है जो एक बच्चे को एक आगे बढ़ाने के लिए बेहद जरूरी है।

आपको बता दें शो के जज इस शो में  गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासु नजर आने वाले हैं। वही शिल्पा के इस फैसले से ना सिर्फ सेलिब्रिटीज बल्कि फैंस भी उनकी काफी तारीफें कर रहे है।गौरतलब है इस डांस रियलिटी शो में कई बच्चों ने आकर अपने डांस का हुनर दिखाया है ।वही ये शो का तीसरा सीजन है जो कि जल्दी ही टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here