कैमरा में सबसे खास है Redmi K20 Pro स्मार्टफोन, इसमें है पॉवरफुल स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर

Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को इसी साल लाँच किया गया था, लाँच से पहले और बाद में यह स्मार्टफोन चर्चा का विषय रहा था। इस फोन को शुरूआती दौर में तो फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया गया था

0
73

Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को इसी साल लाँच किया गया था, लाँच से पहले और बाद में यह स्मार्टफोन चर्चा का विषय रहा था। इस फोन को शुरूआती दौर में तो फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया गया था लेकिन अब इस फोन को ओपन सेल में उपलब्ध कराया जाने लग गया है। इस फोन को बिक्री के लिए ओपन सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है जो कि खास स्मार्टफोन हो जाता है।   

ये फोन आता है पाॅप अप सेल्फी कैमरे के साथ आता है। इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है व एक कैमरा फोन के सामने की तरफ मिलेगा, जिससे शानदार सेल्फी ली जा सकती है। इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि लंबे समय तक पाॅवर देने में सक्षम हैं। अब इसके बारे में आपको और भी जानकारी देते है।

फोन के कैमरे के बारे में बात करे तो इस फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है, दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है व तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है व फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जो कि 20 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन को स्पीड देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 ऑक्टाकोर प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी डाल सकता हो। फोन को बिक्री के लिए आनलाइन उपलब्ध कराया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here