दुल्हन बनने पर सबसे सुंदर दिखना है, तो अपनाये ये टिप्स

जब भी कोई लड़की दुल्हन बनने वाली होती है तो सभी की नज़रे उसी पर टिकी होती है और अक्सर ऐसा होता है की उसकी खूबसूरती जब निखरी हुई दिखनी चाहिए तब ही कुछ ना कुछ दिक्कत हो जाती है

0
405

जयपुर । जब भी कोई लड़की दुल्हन बनने वाली होती है तो सभी की नज़रे उसी पर टिकी होती है और अक्सर ऐसा होता है की उसकी खूबसूरती जब निखरी हुई दिखनी चाहिए तब ही कुछ ना कुछ दिक्कत हो जाती है और उसका सबसे खास दिन अपनी स्किन की दिक्कत की वजह से उदासी से भर जाता है । 

आज हम बात कर रहे हैं की जो लड़की दुल्हन बनाने वाली हो उसको आखिर स्किन की देखबाल कने के लिए क्या करना चाइए , अक्सर लड़कियां सुंदरता बढ़ाने के चक्कर में बहुत कुछ कर लेती है और स्किन पर कई सारोई चीज़ें ट्राय कर लेती है और नतिजन उनका खास दिन उनकी स्किन के कारण उदासी से भर जाता है क्योंकि कुछ ना कुछ रिएक्शन हो जाता है । आज हम आपकी सी परेशानी का भी हल किए देते हैं । आइये जानते हैं की होने वाली दुल्हन को अपनी स्किन के साथ क्या करना चाहिए ?

जब भी कोई लड़की दुलहन बनने वाली हो तो इस बात का ध्यान जरूर रखें की कभी एन मौके से पहे या फिर शादी के दिन से 10 दिन पहले तक कुछ भी नया अपनी स्किन पर ना लगाएँ यह आपकी स्किन को खराब कर सकता है ।

यदि आप कोई भी फेशियल कार्वा रही हैं तो कम से कम 2 महीने का तायम ले कर चलें यह 2 महीने पहले से करवाएँ ताकि यदि कोई भी रिएशन हो जाये तो ठीक होने का समय मिल जाये । केमिकल का उपयोग ज्यादा ना करें और हर्बल चीजों का प्रयोग ज्यादा करें , ठंडे पानी से चेहरा रोज धोएँ यह स्किन के लिए बहुत अच्छा होता है , बहुत ज्यादा गरम करने वाली चीज़ ना चेहरे पर लगाएँ ना ही खाएं ।

अपने चेहरे की गंदगी को साफ करने का ध्यान जरूर रखें कहीं भी आते जाते समय टिशू वेट टिशूज जरूर साथ रखें और उसी से चेहरा साफ करें और एक से ज्यादा बार किसी भी टिशू को काम में ना लें ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here