IAS बनकर लड़कों को फांसती थी ये युवती, गर्भनिरोधक गोली मंगावकर करती थी ये काम

0
58

जयपुर, आधुनिक जमाने में लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने के लिए सोशल मीडिया एक बहुत मददगार प्लेटफार्म बन गया है। लेकिन इसकी आड़ में कई सारे गलत काम भी हो रहे है। जिनके बारे में जानकर इंसान का सिर शर्म से झुक जाता है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला राजस्थान के जयपुर का बताया जा रहा है।

जहां पर रहने वाली एक दिल्ली निवासी युवती एक अलग ट्रिक लगाकर युवकों को फसांती थी। बताया जा रहा है कि इस शातिर लड़की कई सारे लोगों को लूटा है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि युवक अपने आप को लुटाने के बाद भी शिकायत करने की हिम्मत नहीं करते थे। हालांकि पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया।

मामले की जानकारी के अनुसार आरोपी लड़की का नाम खुशबू शर्मा उर्फ स्मृति शर्मा है। जो दिल्ली के करोलबाग की रहने वाली है। फिरलहाल जयपुर के सोड़ला में रहती थी। बताय जा रहा है कि युवती को पुलिस ने पांच किलोंमीटर तक पीछा करके गिरफ्तार किया है।

उसके बाद पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने फेसबुक पर अपनी एक आईडी बनाई थी जिससे वह लड़कों को मैसेज भेजती थी। और इसके बाद चाय पर मिलने के लिए बुलाती थी। चौंकाने वाली बात तो यह थी कि वह किसी भी युवक उसके बाद जब कोई उससे मिलने आता था तो वह उसके साथ संबंध बनाती थी।

और उसके बाद उसका असली खेल शुरू होता था। उसने पुलिस को बताया कि उसका यह सिलसिला पिछले तीन महिनों से चल रहा है। वह किसी को भी मैसेज भेजते समय लिखती थी कि वह IAS है। और अपने पति से अनबन के चलते दूर  रहती है। इसलिए संबंध बनाना चाहती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here