वेश्याओं की जिंदगी का वो काला सच, जिसे जानकर सहम जाएंगे आप

0
86

जयपुर, जब भी हम किसी वेश्या को देखते है उसके चेहरे पर हल्की सी हंसी रहती है। जिसे देखकर लगता है कि उसकी जिंदगी में कोई किसी तरह का दुख नहीं है। वह पैसे कमाकर मस्त रहती है। लेकिन अगर आप भी ऐसा सौच रहे है तो आप गलत सौच रहे है। क्योंकि इनकी जिंदगी किसी नर्क से कम नहीं होती है।

आज आपको वेश्याओं की जिंदगी के बारे मे बता रहे है। जो एक वेश्या के मुंह से बताई हुई है। दोस्तों इस गंदगी में आने के बाद महिला के जीवन में सिर्फ दो ही काम बचते हैं। पहला शरीर बेचकर पैसा कमाना और बाकी दूसरे हिस्सें के बारे मे जानकर आप सहम जाएंगे, क्योंकि इसमे सिर्फ दर्द के अलावा कुछ नहीं है। दोस्तों आप चौंक जाएंगे यह जानकर की इन वेश्याओं को सुंदर बनाने के लिए जो ट्रीटमेटं दिया जाता है वह बहुत ही घातक होता है।

कहा जाता है कि इससे कैंसर जैसी परेशानियां उतप्न्न हो जाती है। एक सेक्स वर्कर ने अपनी जिंदगी के बार मे बताते हुए कहा कि महिलाओ को बाहर से सेक्सी दिखने के लिए उन्हें ओराडेक्सॉन नाम का स्टेरॉयड दिया जाता है। जिससे उनका शरीर बाहर से फूला हुआ दिखाई देता है। आप चौंक जाएंगे यह जानकर की यह दवाई जानवरों को दी जाती है।

जिससे वह जल्दी जवान हो जाते हैं। इस सेक्स वर्कर ने बताया कि इस काम को करने वाली 90 प्रतिशत महिलाओं को यह दिया जाता है। उसने जानकारी देते हुए बताया कि अगर यह किसी महिला को नहीं दिया जाए तो महज एक साल में उसकी जिंदगी खराब हो जाए।

लेकिन इसके सेवन से वह जवान बनी रहती है। और दलालों के लिए पैसा कमाती रहती है। साथ ही जिन लड़कियों को बाहर से लाया जाता है उन्हें शाम को नशा दिया जाता है और फिर उसके बाद खाना देकर एक कोठरी मे पटक दिया जाता है। जहां पर वह नशे मे रात गुजार देती है। और सुबह उठते ही फिर से उन्हें ग्राहकों के सामने परोश दिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here