भाजपा की इस मेयर का पड़ोस के 10वीं पास लड़के पर आ गया था दिल, जानें फिर क्या हुआ

0
87

जयपुर। कहते है ना की प्यार अंधा होता है आज हम आपको ऐसे ही  अंधे प्यार की करने वाले नेता की कहानी बताने वाले है. भाजपा की इलाहाबाद की मेयर जो खुद पड़ी लिखी है और उन्होंने ग्रेजुएशन करा है उन्हें अपने पड़ोस में रहेने वाले एक लड़के से प्यार हो गया है. भाजपा मेयर अभिलाषा मिश्रा को जिस लड़के के साथ प्यार हुआ उसे लड़के से प्यार से शादी करने में दो समस्या थी. पहलली समस्या की लड़का सिर्फ 10 कक्षा तक पढ़ा लिखा था और उसके बाद काम करने लगा था इसके अलावा लड़का गुप्ता था. जी हां जाती पात का मामला.

इन दोनों बातो के चलते लड़की के घर वालो ने इस शादी के लिए मना कर दिया लेकिन लड़के और लड़की दोनों ने हार नहीं मानी और अपने जंग जीत कर दोनों से शादी करी ली.

अब हम आपको बताते है की अभिलाषा मिश्रा ने जिस 10वी पास लड़के से शादी करी वो लड़का कौन था क्यों की वो लड़का भी आज कोई आम आदमी नहीं है लेकिन वो लड़का भी एक बहुत बड़ा नेता है. वो कोई और नहीं बल्कि भाजपा सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी थे. जी हां ये प्रेम कहानी किसी और की नहीं बल्कि मंत्री गोपाल नंदी की है.

आपको बता दे की गोपाल नंदी और अभिलाषा ने 1985 में शादी करी थी उससे पहले उनका  दो साल तक अफेयर चला था इसके अलावा आपको बता दे की उनकी अभी दो बेटियां भी है.

आपको बता दे गोपला नंदी ने 2014 में बीजेपी के टिकट से लोकसभा का चुनाव लड़ा था और उसे पहले वो सपा में भी  चुनाव लड़ चुके है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here