सबरीमाला मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर युवा बीजेपी का विरोध

0
40

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के युवा विंग के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को केरल में एक मंत्री के घर के बाहर विरोध किया, जिसमें सबरीमाला के फैसले को चुनौती देने वाले सुप्रीम कोर्ट में एक समीक्षा याचिका दायर करने के राज्य सरकार के फैसले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है.

आपको बता दे की सुप्रीम कोर्ट ने पिछले महीने केरल के सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति देने के आदेश को पारित किया था, जिसके बाद केरल सरकार ने कहा है कि यह फैसले को लागू करेगा.

गुरुवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने तिरुवनंतपुरम में देवसवम मंत्री कदकंपल्ली सुरेंद्रन के घर से कुछ मीटर दूर पुलिस बरिकेड को हटाने का प्रयास करने के बाद गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया. इसके अलावा पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए वाटर कैनन और आसू गैस के गोले छोड़े.आपको बता दे की त्रावणकोर देवस्वाम बोर्ड मंदिर मंदिर का प्रबंधन करता है.

वामपंथी कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्सवादी) ने कहा कि विरोध प्रदर्शन सरकार को अस्थिर करने का प्रयास था. उन्होंने दावा किया कि विपक्ष सरकार पर हमला करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इस्तेमाल कर रहा था, जब राज्य में विनाशकारी बाढ़ के बाद सत्तारूढ़ दल की राहत कार्य के लिए सराहना की जा रही थी.

उन्होंने कहा कि वामपंथी लोकतांत्रिक मोर्चा इस महीने राज्य के सभी 14 जिलों में सार्वजनिक बैठकें आयोजित करेगा ताकि सरकार का सुप्रीम कोर्ट के फैसला के लागु करने को लेकर विरोध किया. विजयनघवन ने कहा कि मुख्यमंत्री पिनाराय विजयन 16 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम में बैठकें करेंगे, 23 अक्टूबर को पठानमथिट्टा में और 24 अक्टूबर को कोल्लम में बैठक करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here