TRP लिस्ट में आया बड़ा ट्वीस्ट, रैकिंग में सबसे नीचे नागिन तो कपिल के शो को मात दे गया एकता कपूर का ये शो

0

हर हफ्ते टीवी की टीआरपी लिस्ट आती है इस लिस्ट में टॉप रैंकिग में आने के लिए सभी शो लगातार मेहनत करते रहते है आपको बता दें पिछले समय से कपिल का शो लिस्ट में पहले स्थान पर आ रहा था।जी हं लेकिन दो हफ्तो में टॉप पर रहकर शो एक  बार फिर से मात खा गया।वही शो में इस समय सबसे नीचले पायदान पर तारक मेहता का शो है।जहां पहले ये शो टॉप 5 में अपनी जगह बना कर रखता था।

अब शो दिन बे दिन टीआरपी की लिस्ट से पिछड़ रहा है।इसी के साथ बता दें टीआरपी में पहले नंबर की बात करें तो एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 रहा। यह शो बीते हफ्ते दूसरे नंबर पर रहा था।शो में अनुराग और प्रेरणा के रोमांस को बहुत पसंद किया जा रहा है इसी के साथ हिना खान का किरदार कमोलिका के किरदार को लेकर भी काफी रोमांच पैदा हो रहा है।

इसी के साथ  बता दें एकता कपूर का ही सीरियल नागिन 3 इस हफ्ते दूसरे नंबर पर रहा। जी हां क्योंकि इस समय कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा लगातार विवादों में घिरा हुआ है जिसके कारण शो को टीआरपी लिस्ट में इसे 6ठे नंबर से संतोष करना पड़ा है। 

लिस्ट के तीसरे नंबर पर सोनी के शो ये उन दिनों की बात है ने अपना स्थान पाया है इसके साथ ही .तेरे इश्क में मरजावां लिस्ट में चौथे नंबर पर रहा वही बताना चाहेंगे ये रिश्ता क्या कहलाता है लिस्ट में पांचवे स्थान पर रहा है।

यहां देखें टॉप 10 सीरियल की पूरी लिस्ट:
1.कसौटी जिंदगी की
2.नागिन 3
3.ये उन दिनों की बात है
4.तेरे इश्क में मरजावां
5.ये रिश्ता क्या कहलाता है
6.द कपिल शर्मा शो
7.प्यार की ढिंचक कहानी
8.कुल्फी कुमार बाजेवाला
9.ये है मोहब्बतें
10.तारक मेहता का उलटा चश्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here